अमिताभ बच्चन का Twitter अकाउंट हैक, हैकर ने लगाई इमरान खान की तस्वीर, लिखी यह चौका देने वाली बात…

Amitabh Bachchan

फिल्म इंडस्ट्री के महनायक अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल  हैक हो गया. चौका देने वाली बात तो ये है की हैकर्स ने उनके ट्विटर हैंडल की DP पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी है. इसके अलावा बायो भी बदल दिया गया है, जिसमें लिखा है लव पाकिस्तान. इतना ही नहीं हैकर्स ने एक खास सन्देश भी दिया है. उन्होंने अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद हैकर ने लिखा- ये पूरी दूनिया के लिए एक जरूरी संदेश है. हम टर्किश फुटबॉलर के प्रति आइसलैंड रिपब्लिक के रवैया की निंदा करते हैं। हम प्यार से बात करते हैं, लेकिन हम बड़ी सी छड़ी रखते हैं. फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि किसने बिग बी के ट्विटर हैंडल को हैक किया है. लेकिन इसके पीछे पाकिस्तान समर्थित हैकर्स का हाथ हो सकता है.

मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले हैकरों द्वारा किए गए सभी ट्वीट भी उनके अकाउंट से हटा दिए गए हैं. जब ये मामला मुंबई पुलिस के संज्ञान में गया तो उन्होंने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है. मुंबई पुलिस के PRO पीआरओ के अनुसार उन्होंने इस पूरे मामले को मुंबई पुलिस की साइबर सेल को अवगत करा दिया है. साइबर सेल यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट को किसने और कहां से हैक किया था.

Tweet

बता दे एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहते हैं. आए दिन वे अपने ट्व‍िटर के जरिए अपने विचार लोगों के साथ शेयर करते हैं. ट्व‍िटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अमिताभ अपने फैंस को अपनी हर गतिविध से अपडेटेड रखते हैं. उनके ट्विटर अकाउंट के हैक हो जाने के बाद उनके फैंस और सोशल मीडिया पर यह बात तेजी से फैल गई है.

जानकारी के लिए बताते चले अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट पर हैकर ने आगे लिखा- हम बता दें कि एक बड़ा साइबर अटैक होने वाला है। इसके बाद हैकर ने अपना लोगो शेयर किया है। हैकर ने अमिताभ बच्चन का बायो भी बदल दिया है. हैकर ने लिखा- एक्टर, खैर कुछ लोग अभी भी ऐसा कहते हैं. पाकिस्तान को प्यार।

हाल ही में अमिताभ बच्चन के सेक्रेटरी शीतल जैन का निधन हुआ था. अमिताभ के फिलमी करियर में उनके सेक्रेटरी शीतल जैन का भी बहुत बड़ा हाथ रहा है. वे बिग बी के फिल्मी करियर शुरू होने के वक्त से ही उनके साथ थे. बिग बी ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर अपने सेक्रेटरी शीतल जैन के नाम संदेश भी लिखा था.

अमिताभ बच्चन ट्वीटर के जरिए समय-समय पर अपनी कविताएं भी साझा करते रहते हैं. वे बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जो अपने फैंस के बीच किसी न किसी बहाने से हमेशा चर्चा में रहते हैं.

Back to top button
E-Paper