अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दिसंबर में करेंगे शादी?

अर्जुन कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल हैं। यह दोनों एक दूसरे को करीब 3 साल से डेट कर रहे हैं। उन्होंने साल 2019 में पहली बार सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। पिछले कुछ समय से ही इन दोनों की शादी की खबरों को लेकर खूब चर्चा हो रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह दोनों नवंबर या दिसंबर महीने में विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं।

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं और उनकी केमिस्ट्री भी कमाल की है। यही वजह है कि इस कपल की शादी की खबरें भी अक्सर आती रहती हैं। लेकिन हाल ही में इन दोनों सितारों की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा है। इसी बीच बुधवार को अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अर्जुन कपूर का आया पहला रिएक्शन

अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी शादी की अफवाहों को खारिज करते हुए एक मजाकिया पोस्ट शेयर किया है। रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की दिसंबर 2022 की शादी प्राइवेट तरीके से होगी और इस शादी में सिर्फ परिवार और करीबी लोग ही अतिथि सूची में शामिल होंगे। हालांकि, अर्जुन कपूर की हालिया प्रतिक्रिया से ऐसा लग रहा है कि रिपोर्ट अटकलों से ज्यादा कुछ नहीं है।

अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक मजाकिया जवाब शेयर करते हुए यह लिखा है कि “इस बात से मुझे प्यार हो गया है कि कैसे दूसरे लोग मेरी जिंदगी के बारे में मुझसे भी ज्यादा जानते हैं।” अर्जुन कपूर की इस पोस्ट को हाल ही के दिनों में चली उनकी शादी की खबरों से जोड़कर देखा जा रहा है। वैसे अर्जुन कपूर की इस पोस्ट से यह साफ हो गया है कि शादी की खबरें सिर्फ अफवाह ही हैं।

जानिए क्या है शादी को लेकर रिपोर्ट्स?

नवंबर या दिसंबर के महीने में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर शादी करने वाले हैं। इतना ही नहीं बल्कि खबर तो यहां तक सामने आ रही है कि दोनों एक इंटिमेट वेडिंग प्लान कर रहे हैं। इस शादी में मलाइका अरोड़ा लहंगा नहीं बल्कि साड़ी पहने हुए नजर आने वाली हैं। वहीं अगर हम अर्जुन कपूर की बात करें, तो वह अपनी शादी में कुर्ता और पैंट पहने हुए नजर आएंगे। हालांकि, इस रिपोर्ट की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं अर्जुन कपूर के द्वारा शेयर की गई पोस्ट से भी यह मैसेज मिल रहा है कि यह खबरें सिर्फ अफवाह हैं।

वहीं हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि हम अब उस स्टेज पर हैं, जहां हम इसे आगे ले जाने पर विचार कर सकते हैं। मलाइका अरोड़ा ने यह कहा था कि “हम चीजों पर बहुत चर्चा करते हैं। हम एक ही तल पर हैं। समान विचारों के साथ हम वास्तव में एक दूसरे को चाहते हैं। हम एक परिपक्व अवस्था में हैं। हम भविष्य को एक साथ देखने के लिए विचार करेंगे कि हम इसे यहां से कहां ले जा सकते हैं।” आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की उम्र में बड़ा अंतर है। जहां मलाइका अरोड़ा 48 साल की हैं। वहीं अर्जुन कपूर की उम्र इस समय 36 साल की है।

Back to top button