इस एक्ट्रेस का बेटा अर्जुन रहता है लाइमलाइट से दूर, तस्वीर सामने आई तो फैंस बोले ‘हैंडसम हंक’

जूही चावला का नाम 90 के दशक की सबसे फेमस अभिनेत्रियों में शामिल हुआ करता था. वह अपने समय की एक जबरदस्त अभिनेत्री थी. उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के लाखों चाहने वाले हुआ करते थे. अपने एक्टिंग करियर के दौरान अभिनेत्री ने एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्मों में दमदार अभिनय किया और लाखों दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई. हालांकि अब यह अदाकारा सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं रहती. लेकिन इनके चाहने वाले इनको देखने के लिए काफी ज्यादा बेताब रहते हैं. जूही चावला के चाहने वाले उनके निजी जीवन के बारे में जानने के लिए भी काफी ज्यादा उत्सुक रहते.

दरअसल अब यह अभिनेत्री अपनी जिंदगी का ज्यादातर समय अपने परिवार वालों के साथ बिताना पसंद करती है. जैसा कि आप सब लोग जानते ही हैं कि अभिनेत्री दो बच्चों की मां बन चुकी है. और उनके बच्चों में से उनके बेटे का नाम है अर्जुन मेहता और उनकी बेटी का नाम है जानवी मेहता. कि आप आप में से अधिकतर लोग उनकी बेटी जानवी मेहता का तो कई बार कई इवेंट्स में हिस्सा लेते हुए देख चुके होंगे. लेकिन अर्जुन मेहता सोशल मीडिया से काफी दूरियां बनाए रहते हैं. इसलिए जूही चावला के बेटे के बारे में आप में से कम लोगों को ही जानकारी प्राप्त होगी.

जूही चावला की बेटी तो आईपीएल के दौरान भी खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई थी. लेकिन उनके बेटे भी देखने में किसी बॉलीवुड हीरो से कम नजर नहीं आते. अर्जुन मेहता की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसको देखने के बाद जूही चावला के चाहने वाले काफी ज्यादा हैरान हैं. क्योंकि इस तस्वीर में जूही चावला के बेटे काफी ज्यादा हैंडसम नजर आ रही है. और लोग उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं.

जानकारी के लिए आप सभी लोगों को बता दें कि एक्ट्रेस ने बीते कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इन्हीं तस्वीरों में जूही चावला के बेटे की झलक देखने को मिल रही है. दरअसल अभिनेत्री द्वारा शेयर की गई यह तस्वीरें करण जौहर के बर्थडे पार्टी की है. जिसमें अर्जुन मेहता को भी शामिल होते हुए देखा गया था. दरअसल इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपने पति मेहता और बेटे अर्जुन मेहता के साथ दिखाई दे रही है. वायरल हो रही इस तस्वीर में जैसा कि आप सब लोग देख ही सकते हैं की अदाकारा का बेटा ब्लैक कलर की टी-शर्ट और जींस में दिखाई दे रहे है. जबकि उनकी मां जूही चावला उनके पास खड़ी हैं और एक्ट्रेस के दूसरी साइड उनके पति जय मेहता खड़े हैं. इस तस्वीर में अर्जुन काफी ज्यादा यंग और हैंडसम हंक दिखाई दे रही है.

गौरतलब है कि अभिनेत्री जूही चावला के बेटे अर्जुन मेहता लाइम लाइट से दूरियां बनाए रखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन जब भी सोशल मीडिया पर उनकी कोई तस्वीर वायरल होती है. तो वह खूब सुर्खियां बटोरती है और जूही चावला के चाहने वाले उनकी तस्वीर पर खूब प्यार बरसाते हैं और अपनी तरह तरह की प्रतिक्रिया देते हैं.

Back to top button