BMW कार से उतरते ही लड़की पुलिस को दिखाने लगी नखरे, खूब की गाली-गलौज

बेंगलुरु में राजभवन के पास से रेड लाइट क्रॉस कर रही BMW कार को पुलिस ने रोका तो उसमें से उतरी एक लड़की ने पुलिस को गालियां देना शुरू कर दी। लड़की ने खुद को भाजपा विधायक अरविंद लिंबावली की बेटी बताया। ट्रैफिक पुलिस ने कार का चालान काट दिया है। इस बात के लिए विधायक लिंबावली ने अपनी बेटी की तरफ से माफी मांग ली है, लेकिन लड़की की हरकत का वीडियो वायरल हो रहा है।

मैं भाजपा विधायक अरविंद लिंबावली की बेटी हूं

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में लड़की बोल रही है कि क्या आप जानते हैं कि मैं कौन हूं? क्या आप विधायक अरविंद लिंबावली को जानते हैं? मैं अरविंद लिंबावली की बेटी हूं। आप मुझ पर ओवरटेक करने का मामला नहीं डाल सकते। यह एक विधायक की कार है। जब पुलिसकर्मी ने चालान के पैसे मांगे तो उन्होंने कहा कि मेरे पास अभी पैसे नहीं हैं और किसी को मेरे घर भेज दें। मैं जुर्माना भर दूंगी।

इसके अलावा मीडिया से भी बदतमीजी करते नजर आईं। जब मीडिया वालों ने कैमरा बंद नहीं किया तो उन्होंने तेज से चिल्लाकर बोलीं कि कैमरा बंद करो और पूछा तुम कहां से हो?

BJP विधायक ने मांगी माफी

मामले को तूल पकड़ता देख भाजपा विधायक अरविंद लिंबावली ने माफी मांगी है। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर मेरी बेटी के बर्ताव से किसी को बुरा लगा हो तो मैं माफी मांगता हूं। विधायक ने कहा कि मैंने वीडियो देखा है। मेरी बेटी ने मीडिया के लोगों को ‘सर’ कहकर संबोधित किया। अगर मीडिया को ठेस पहुंची है तो मैं अपनी बेटी की ओर से उनसे भी माफी मांगता हूं।

विधायक की बेटी को पढ़नी होगी कानून पढ़ाई- JDS

जनता दल सेक्युलर (JDS) के प्रवक्ता तनवीर अहमद ने विधायक की बेटी को कानून सीखने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि बच्चों के दिमाग में सत्ता चली गई है। यह अरविंद लिंबावली का सवाल नहीं है। यह पूरे भारत में हो रहा है। नेताओं के बच्चों को समझना चाहिए कि उनके माता-पिता जनता के सेवक है।

Back to top button