बाहुबली अतीक के अहमादाबाद जेल में शिफ्ट होते ही नैनी जेल में शूटर्स की शराब पार्टी हुई वायरल

shooters Liquor and non veg party inside Naini Jail

पूर्व सांसद और बाहुबली सांसद अतीक अहमद के जाने के तुरंत बाद ही नैनी जेल में ईनामी बदमाशों की शराब और मुर्गा पार्टी की तस्वीरें वायरल हो गयी हैं। इससे पहले भी जेलों के अंदर से पार्टी की फोटोज वायरल हो चुकी हैं, लेकिन कोई सख्त कार्रवाई नहीं की जाती। अब नैनी जेल में हुई इस पार्टी के जांच के आदेश डीआइजी जेल को दिए गये हैं।

लेकिन तस्वीरें सामने आने के बाद बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि क्या नैनी सेंट्रल जेल में अपराधियों को सभी सुविधाएं मिलती है। आखिर जेल के अंदर कैसे चल रही थी शराब और कबाब की पार्टी और जेल प्रशासन क्या कर रहा था? हालांकि मामला सामने आने के बाद जेल प्रशासन मामले को दबाने में जुटा हुआ है।

वायरल तस्वीरों में नामी बदमाश शराब व मुर्गे की जेल के अंदर दावत उड़ाते दिख रहे हैं। तस्वीरों में 50 हजार का इनामी उदय यादव, 25 हजार का इनामी रानू, पार्षद पति राजकुमार और 50 हजार का इनामी गदऊ पासी शामिल है।

संज्ञान लेते हुए एडीजी जेल चंद्रप्रकाश ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. मामले की जांच डीआईजी जेल प्रयागराज बीआर वर्मा को सौंपते हुए रिपोर्ट 24 घंटे में तलब की गई है. मामले में एडीजी जेल ने सख्त कार्रवाई की बात भी कही है.

बाहुबली अतीक अहमद को नैनी जेल से साबरमती जेल किया गया शिफ्ट

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद माफिया डॉन अतीक अहमद को इसी नैनी जेल से अहमदाबाद जेल शिफ्ट कर दिया था तब भी जेल प्रशासन की कार्यशैली पर ही सवाल खड़े किए गए थे। जेल में भी अपराधी जिस तरह सक्रिय हैं ये जेल प्रशासन की लापरवाही है या मिलीभगत ये बड़ा सवाल है।

 

Back to top button
E-Paper