‘पंड्या स्टोर’ फेम कृतिका देसाई के साथ लूटपाट की कोशिश

स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक पंड्या स्टोर में धरा की सास का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री कृतिका देसाई के साथ कुछ मनचलों ने छेड़छाड़ की है। कृतिका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी है। ये वीडियो शेयर करके कृतिका देसाई ने बताया है कि किस तरह से कुछ लोगों ने उनके साथ बदतमीजी की है।

इस वीडियो में कृतिका देसाई अपनी कार में बैठी नजर आ रही हैं। तभी तीन आदमी कृतिका देसाई की कार के पास आकर उनके ड्राइवर से जमकर बहस कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कृतिका देसाई ने लिखा-‘ मुझे यकीन नहीं हो रहा है। मैं शूटिंग खत्म करके अपने घर जा रही थी। रास्ते में तीन लोगों ने मुझे रास्ते में रोक लिया। ये लोग बाइक से आए थे। इन लोगों ने मेरे ड्राइवर को रुकने के लिए कहा। उन्होंने दावा किया कि वो मेरी कार में ड्रग्स सर्च करेंगे। मैंने उनसे आईडी मांगी। उन्होंने मुझे अपनी नकली आईडी दिखाई। उन लोगों ने मेरे साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। मैंने उन्हें पूछा कि लेडी कॉन्सटेबल कहां है। जब इन लोगों ने मेरी नहीं सुनी तो मैंने इनकी वीडियो बना ली। ये घटना फिल्मसिटी के पास हुई थी। ये लोग मुझसे पैसे लूटना चाहते थे। जब मैंने शोर मचाना शुरू किया तो वे लोग भाग गए। मैं कल इन लोगों की शिकायत पुलिस थाने में करने वाली हूं। मैं आप सबसे कहना चाहती हूं कि इस तरह के फ्रॉड लोगों से सावधान रहें। ये लोग मुंबई की और जगहों पर भी लोगों को लूटने की कोशिश करेंगे।’

सोशल मीडिया पर कृतिका द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई इस घटना की निंदा कर रहा है।

Back to top button