अयोध्या कचहरी को बम से उड़ाने की मिली धमकी, डाक से मिले पत्र के बाद प्रमुख मंदिरों की सुरक्षा बढ़ाई गई

अयोध्या । अयोध्या में कचहरी को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। रविवार को जिला जज के न्यायालय को स्पीड पोस्ट से मिले पत्र के बाद कचहरी और प्रमुख मन्दिरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पूरी रामनगरी को पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया है।

धमकी भरे पत्र मिलने के मामले में चौकी इंचार्ज सिविल कोर्ट विनय कुमार ने कोतवाली नगर में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। धमकी भरे पत्र में थाना पूराकलंदर के दौलतपुर गांव निवासी एक व्यक्ति के नाम का जिक्र किया गया, जब पुलिस ने उस व्यक्ति से पूछताछ की तो वह मामले से अनजान निकला।

इधर, धमकी भरे पत्र मिलने के बाद पूरे कोर्ट परिसर की डॉग स्क्वायड के साथ छानबीन की जा रही हैं। इसके साथ ही पुलिस ने कोर्ट परिसर के गेट पर फोर्स तैनात कर दी है और डॉग स्क्वायड के जरिए संदिग्धों पर नजर बनाए हुए है।

अयोध्या में कचहरी को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में यूपी एटीएस, स्थानीय पुलिस के साथ जांच एजेंसी भी सक्रिय हो गई है। यह पत्र कहा से आया और किसने भेजा है और इसके पीछे का मकसद क्या है इसको लेकर तहकीकात शुरु कर दी गई है। फिलहाल श्रीराम जन्मभूमि, हनुमानगढ़ी, कनक भवन, सहित प्रमुख मंदिरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Back to top button