बहराइच : अपना दल (एस) की मासिक बैठक मे संगठन को मजबूत करने के लिए हुआ मन्थन

दैनिक भास्कर ब्यूरो ,

बहराइच l अपना दल( एस) बहराइच की एक  बैठक रानी बाग कैसरगंज में आयोजित की गई । इस बैठक की अध्यक्षता  जिला अध्यक्ष गिरीश कुमार पटेल ने तथा संचालन राम सरन पटेल ने किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में नानपारा  विधायक  रामनिवास वर्मा व विशिष्ट अतिथि  के रूप में अपना दल के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अर्जुन सिंह पटेल व संजीव राठौड़ राष्ट्रीय सचिव (युवा मंच) मौजूद रहे।मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित विधायक रामनिवास वर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि 2024 में एनडीए की केंद्र में पुनः सरकार बनने के लिए एवं अनुप्रिया पटेल के नेतृत्व में अपना दल( एस) की ज्यादा से ज्यादा हिस्सेदारी के लिए संगठन को सशक्त एवं जुझारू बनाना होगा।

विशिष्ट अतिथि अर्जुन सिंह पटेल ने अपने संबोधन में कहा कि अनुप्रिया पटेल  को की शीर्ष सत्ता पर  बैठाने के लिए हर बूथ सेक्टर जीन व विधानसभा स्तर की सभी इकाइयों को मजबूत करने के साथ प्रशिक्षित कार्यकर्ताओं की फौज तैयार करनी होगी। मासिक बैठक मे ओमप्रकाश पटेल प्रदेश महासचिव बौद्धिक मंच, विमल वर्मा अमर सिंह तरुण,सत्येंद्र वर्मा, रामकुमार पटेल, राममोहन पटेल, मदनलाल वर्मा, शिवपूजन वर्मा, ओमकार कौशल, डा0 भूपेंद्र श्रीवास्तव,पेशकार पटेल, अर्जुन सिंह लोधी, राम राज भास्कर,  आदि ने भी संबोधित किया।इस अवसर पर चंदन कुमार पटेल, दीपक भारती, संजय साहू, महेश कुमार वर्मा, रितेश सिंह उपस्थित रहे।

Dainikbhaskarup.com अब WhatsApp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें
https://whatsapp.com/channel/0029Va6qmccKmCPR4tbuw90X

Back to top button