बहराइच : मुर्गी फार्म में लटकती मिली किशोर की लाश

दैनिक भास्कर ब्यूरो ,

बहराइच l कैसरगंज थाना अंतर्गत ग्राम ऐनी हतिन्सी में नहर के किनारे बने एक मुर्गी फार्म मे 14 वर्षीय  शहजादे पुत्र जुबेर उर्फ सुंदर की लाश  रस्सी के फंदे में लटकते पाई गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार शहजादे की उम्र लगभग 14 वर्ष निवासी ऐनी  शुक्रवार की शाम से घर से लापता था l काफी खोजबीन के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल सका।

शनिवार की सुबह उसका शव नहर के किनारे बने मुर्गी फार्म के अंदर बडेर मे  रस्सी से लटकता मिला। इस घटना की जब जानकारी  ग्रामीणों को हुई तो मुर्गी फार्म पर सैकड़ो की भीड़ जमा हो गई। जब परिजनों को घटना के बारे में जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। परिजन जब मुर्गी फार्म में पहुंचे तो अपने बेटे की लटकती लाश देखकर बदहवास हो गए।पिता जुबेर  ने पुत्र की हत्या किये जाने का आरोप लगाया है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा । थाना प्रभारी हरीश  सिंह ने बताया कि शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की गहनता से जांच की जा रही है। जहां फांसी पर किशोर लटका मिला है वही एक सीढी भी खडी मिली है। उन्होने बताया कि शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Dainikbhaskarup.com अब WhatsApp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें
https://whatsapp.com/channel/0029Va6qmccKmCPR4tbuw90X

Back to top button