बहराइच : जमीनी विवाद में कुदाल से गर्दन काट कर वृद्ध की हत्या

फखरपुर/कैसरगंज/बहराइच l  कैसरगंज थाना अंतर्गत जमीनी विवाद के चलते एक वृद्ध की हत्या कर दी गई। इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणो की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की जांच कर रही है। घटना के मुख्य अभियुक्त को पुलिस ने मय आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार माधव व सत्यनारायण निवासी धोबिन पुरवा  के बीच कई वर्षों से जमीनी विवाद  चल रहा था।

इसी रंजिश के तहत गुरुवार की रात सत्यनारायण अपने साथियों के साथ माधव के घर पहुंचा। माधव अपने घर के बाहर चारपाई पर लेटा हुआ था मौका पाकर  सत्यनारायण ने अचानक कुदाल से माधव के गर्दन पर वार कर दिया। जिससे उसकी गर्दन कट गई ।उसने दोबारा फिर कुदाल से वार कर दिया जिससे माधव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सत्यनारायण के साथियों ने माधव की बहू मीना पर भी लाठी-डंडों से वार कर दिया। जिससे उसका हाथ टूट गया तथा वह गंभीर रूप से घायल हो गई। बच्चों को भी चोटें आई हैं। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली  एसएचओ दद्दन सिंह मय फोर्स  के मौके पर पहुंचे। उन्होंने तत्काल लाश को अपने कब्जे में लिया तथा घटना की तहकीकात शुरू की।

पुलिस ने मृतक के पुत्र मंगल की नामजद तहरीर पर सत्यनारायण, सतगुरू, छोटेलाल, व जुराथन के विरुद्ध धारा 302, 34 व  323 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। एसएचओ श्री सिंह  ने बताया कि घटना के मुख्य अभियुक्त सत्यनारायण को मय आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

Back to top button