बहराइच : फर्जी नंबर प्लेट के संग पुलिस ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार

नानपारा /बहराइच l पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा द्वारा अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार पुलिस क्षेत्राधिकारी नानपारा राहुल पांडे के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक हेमंत गौड़ की पुलिस टीम ने एसओजी के सहयोग से ट्रांसपोर्टरों से धोखाधड़ी कर फर्जी नंबर प्लेट के आधार पर माल लोड कर बेच देने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुएअभियुक्त योगेंद्र सिंह उर्फ काला पुत्र हरिश्चंद्र निवासी फूसगढ़ उत्तम नगर थाना जिला करनाल हरियाणा को गिरफ्तार किया है l

ट्रक के साथ गिरफ्तार अभियुक्त

उसके पास से एक ट्रक व नगदी 22620 रुपए तथा फर्जी नंबर प्लेट बरामद हुआ है । गिरफ्तार अभियुक्त ने पुलिस को बताया कि अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर कूट रचित नंबर प्लेट के आधार पर ट्रांसपोर्टरों से धोखाधड़ी करके माल ले जाकर बेचते थे l इसी क्रम में वह बहराइच और भिंगा श्रावस्ती से लोहे का स्क्रैप माल लादकर पंजाब जाने के लिए निकले और रास्ते में गाड़ी का नंबर बदलकर माल को ले जाकर प्रदीप के हाथ भेज दिया था । एस ओ जी प्रभारी अनुज कुमार , उप निरीक्षक धनंजय तिवारी की टीम ने अभियुक्त की गिरफ्तारी कर जेल रवाना किया ।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा द्वारा अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार पुलिस क्षेत्राधिकारी नानपारा राहुल पांडे के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक हेमंत गौड़ की पुलिस टीम ने एसओजी के सहयोग से ट्रांसपोर्टरों से धोखाधड़ी कर फर्जी नंबर प्लेट के आधार पर माल लोड कर बेच देने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुएअभियुक्त योगेंद्र सिंह उर्फ काला पुत्र हरिश्चंद्र निवासी फूसगढ़ उत्तम नगर थाना जिला करनाल हरियाणा को गिरफ्तार किया है l उसके पास से एक ट्रक व नगदी 22620 रुपए तथा फर्जी नंबर प्लेट बरामद हुआ है ।

गिरफ्तार अभियुक्त ने पुलिस को बताया कि अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर कूट रचित नंबर प्लेट के आधार पर ट्रांसपोर्टरों से धोखाधड़ी करके माल ले जाकर बेचते थे l इसी क्रम में वह बहराइच और भिंगा श्रावस्ती से लोहे का स्क्रैप माल लादकर पंजाब जाने के लिए निकले और रास्ते में गाड़ी का नंबर बदलकर माल को ले जाकर प्रदीप के हाथ भेज दिया था । एस ओ जी प्रभारी अनुज कुमार , उप निरीक्षक धनंजय तिवारी की टीम ने अभियुक्त की गिरफ्तारी कर जेल रवाना किया ।

Back to top button