बस्ती : हाईटेंशन तार गिरने से दो गांवों की बत्ती गुल

बस्ती। विकास खंड क्षेत्र के फूलडीह गाँव और कल्यानपुर गाँव के बीच में हाइटेंशन तार गिरने से दो गावों की विद्युत सप्लाई दो दिन से बाधित हो गई है जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। विद्युत उपकेंद्र विक्रमजोत अंतर्गत फूलडीह और कल्यानपुर गाँव के बीच एचटी लाइन 11000 बोल्ट का तार तीन चार जगह से कटा हुआ है जिससे भरथापुर और कल्यानपुर गाँव दर्जनों घरों की विद्युत आपूर्ति बृहस्पतिवार को रात आठ बजे से बंंद पड़ी है ।

वहीं लोगों ने बताया कि फूलडीह और कल्यानपुर गाँव के बीच में तीन चार जगह मेन लाइन कटा हुआ है विभागीय कर्मचारियों को इस समस्या से अवगत कराया गया है बावजूद इसके अभी तक समस्या जस की तस बनी हुई है ।जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी तथा रात अंधेरे में बिताने के लिए मजबूर है। सबसे बड़ी समस्या विजली न आने से लोगों को मोबाइल चार्ज करने के लिए है।

ग्राम बासी जितेंद्र सिंह, घनश्याम पान्डेय, राधेश्याम पान्डेय, प्रधान प्रतिनिधि अभिषेक शर्मा, हेमंत कुमार पान्डेय, पूर्व प्रधान संजय यादव, राम सुंदर यादव राजकुमारी, विजय कुमार, जग्गी लाल आदि लोगों ने विभागीय अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराते हुए जल्द से जल्द विद्युत आपूर्ति बहाल कराने की मांग की है।

Back to top button