मप्र में बड़ा हादसा : तेज रफ्तार कार डम्पर से टकराई, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

मुख्यमंत्री ने हादसे पर व्यक्त किया दुख

रायसेन। मप्र के रायसेन जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर सागर मार्ग पर बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे एक डम्पर से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

रायसेन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा ने बताया कि हादसा सागर मार्ग पर देवनागर व आमखेड़ा के बीच बुधवार सुबह करीब आठ बजे हुआ। यहां एक तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे डंपर से जा भिड़ी। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक मृतकों में कार चालक 40 वर्षीय मनोहर गोयल, 38 वर्षीय अनिता ओढ़, उनकी चार वर्षीय बेटी नित्या और उनकी बुआ सास 55 वर्षीय साधना शामिल हैं, जबकि पति सुरजीत ओढ़ (43), कमलेश बाई (55), रामबाई (70) और प्रमोद ओढ़ (45) गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी मृतक और घायल रायसेन के रहने वाले एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को ट्वीट के माध्यम से हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि रायसेन के आमखेड़ा में सड़़क दुर्घटना में एक ही परिवार के लोगों के आकस्मिक निधन का हृदय विदारक समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने व घायलों को शीघ्र स्वस्थ करने की प्रार्थना करता हूं। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। जिला प्रशासन को घायलों के उचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

Back to top button