मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, नवम्बर से रची जा रही थी साजिश !

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल लगातार मूसेवाला हत्याकांड में नये खुलासे कर रही है। पूरे घटनाक्रम को लेकर हुई पूछताछ में इस बार खुलासा हुआ कि गायक की हत्या की साजिश पिछले साल नवम्बर से चल रही थी। यह खुलासा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पूछताछ के दौरान किया। उसने बताया कि बीते करीब सात से आठ महीने से वह अपने गुर्गों के जरिये मूसेवाला को लेकर लगातार योजना बना रहा था। वहीं, गैंगस्टर शाहरुख ने पूछताछ में कुल आठ संदिग्ध नामों का खुलासा किया, जिन पर उसने हत्यारों की मदद करने का शक जताया। इसमें पंजाबी सिंगर से जुड़ा एक शख्स भी शामिल है।

बिश्नोई से ही पूछताछ में महाकाल नेटवर्क की एंट्री का पता चला था और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल महाकाल की तलाश में जुट गई थी, लेकिन पूणे पुलिस ने उसे दबोच लिया। हालांकि यह मुख्य शूटर नहीं है, लेकिन मुख्य शूटर का करीबी साथी है, इसलिए पुलिस अब उससे पूछताछ कर मुख्य शूटर समेत जिन पांच लोगों की पहचान की है, उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

मामले की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मूसेवाला हत्याकांड के साजिशकर्ताओं तक पहुंचने के लिए तिहाड़ जेल में बंद गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई समेत उसके नेटवर्क से जुड़े अबतक करीब 15 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं मुख्य शूटर समेत फरार आरोपितों की तलाश में एनसीआर, पंजाब, राजस्थान और मुंबई में छापेमारी कर रही है।

Back to top button