बिहार के छात्र ने सोनू सूद से मदद मांगी, अभिनेता बोले-डिटेल्स भेज भाई, पटना बोरिंग रोड पे छोड़ के आऊंगा

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन दिनों अपनी काम की वजह से सुर्खियों में हैं। लॉकडाउन में अभिनेता सोनू सूद प्रवासियों की मदद कर रहे हैं। सोनू ने इस मुश्किल घड़ी में ऐसा काम किया है कि हर कोई उन्हें एक मसीहा मान रहा है। सोनू सूद के काम की हर तरफ तारीफ हो रही है। अभी तक उन्होंने हजारों प्रवासी मजदूरों और छात्रों को उनके घर तक पहुंचाया हैं। इतना ही नहीं उनके खाने-पीने का भी इंतजाम किया। इस मुश्किल घड़ी में हर रोज लोग ट्विटर पर सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं। सोनू सोशल मीडिया पर उनका जवाब भी दे रहे हैं। एक छात्र ने अभिनेता सोनू सूद से पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई है। छात्र ने ट्विटर पर लेटर का फोटो शेयर कर लिखा-‘सोनू सूद सर मैंने अपने जिले के डीएम को भी मैसेज किया, लेकिन कोई रिस्पांस नहीं लिया गया। मैंने कॉल भी किया है, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। सर यदि आपसे कोई मदद हो तो मेरी मदद कीजिए।’


वहीं छात्र के ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा-‘डिटेल्स भेज भाई, पटना बोरिंग रोड पे छोड़ के आऊंगा।’ सोनू सूद इन दिनों रियल लाइफ हीरो बन गए हैं। अभिनेता सोनू सूद अपने नेक काम के चलते खबरों में हैं। उन्होंने अब तक हजारों मजदूरों को घर भेजा है। कोई सोनू के लिए कविता लिख रहा है तो कोई उन्हें भगवान का दर्जा दे रहा है। वहीं अब एक मजदूर उनकी मूर्ति बनवाना चाहता हैं।
लॉकडाउन के चलते पैदल अपने घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर भेजने का बीड़ा सोनू सूद ने उठाया है। वह अपनी दोस्त नीति गोयल के साथ मिलकर ‘घर भेजो’ मुहिम चला रहे हैं। वो लगातार लोगों को अपने खर्चे पर घर पहुंचा रहे हैं। हर तरफ सोनू के इस काम की तारीफ हो रही है। सेलिब्रिटी से लेकर नेताओं ने भी सोनू सूद के इस काम की सराहना की है। 

Back to top button
E-Paper