बेदौली गांव पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष, पीड़ित परिवार के जख्मों पर लगाया मरहम  

बेदौली गांव में रास्ते के विवाद में शशिकांत गौड़ की हुई थी हत्या  
गोपाल त्रिपाठी 
गोरखपुर ।  बड़हलगंज थाना क्षेत्र के बेदौली गांव मे रास्ते के विवाद में शशिकांत गौड़ की हत्या हो गई थी। जिसके चार दिन बाद शुक्रवार को भाजपा जिलाध्यक्ष जनार्दन तिवारी व पूर्व मंत्री राजेश त्रिपाठी पीड़ित घर पहुंचे। इन्होने पीड़ित परिवार व पुलिस से मामले की जानकारी लिया तथा परिवार को ढ़ाढस बधाया और मामले में ठोस कार्रवाई का आश्वासन दिया ।
भाजपा जिलाध्यक्ष श्री तिवारी ने पीड़ित परिवार से शोक संवेदना व्यक्त करने के साथ ही कहा कि हत्या जघन्य अपराध है । ऐसी घटना को अंजाम देने वालों के लिए समाज में कोई जगह नही है । उन्होने पीड़ित परिवार को पूरा सहयोग करने के साथ सरकार से आर्थिक मदद एवं सुरक्षा दिलाने का भरोसा जताया । उन्होने प्रशासन से घटना में संलिप्त सभी आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग किया ।
इस दौरान जिलाध्यक्ष श्री तिवारी ने पीड़ित परिवार को सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने के लिए जिले के पुलिस कप्तान से भी टेलीफोनिक वार्ता किया ।
इस दौरान पूर्व मंत्री राजेश त्रिपाठी जिला उपाध्यक्ष श्यामनारायण दूबे व कमलेश पटेल जिला पंचायत सदस्य मायाशंकर शुक्ल नित्यानंद मिश्र विश्वामित्र त्रिपाठी अखंड शाही धर्मेंद्र सोनकर विनय पांडेय रविंद्र वर्मा राजकुमार निगम आदि मौजूद रहे ।
क्या था मामला 
बड़हलगंज थाना क्षेत्र के बेदौली गांव में विगत 10 जून को रास्ते के विवाद में सम्प्रदाय विशेष के लोगों ने शशिकांत गौड़ की चाकूओं से गोदकर नृशंस हत्या कर दिया था ।
Back to top button
E-Paper