बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उप मुख्य मंत्री ने महापौर से जाना शहर का हाल प्रवासी श्रमिको की व्यवस्था के लिए दिए दिशा निर्देश

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीडियो कांफ्रेसिंग से मेयर प्रमिला पांडेय से बात करते।

जी पी अवस्थी, संवाददाता
कानपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को प्रदेश भर के महापौर के साथ वीडियो कान्फ्रेंसिंग से कोविड -19 के संबंध में शहरों का हाल जाना । नगर निगम की महापौर प्रमिला पांडेय से पैदल गुजर रहे प्रवासी श्रमिको के लिए भोजन , पानी, कपड़े, चप्पल आदि की व्यवस्था के आवश्यक निर्देश दिए औद्योगीक व्यवसायिक गतिविधियों के दोबारा संचालन पर भी चर्चा की।

वीडियो कान्फ्रेंसिंग से उपमुख्यमंत्री केसव प्रसाद मौर्य ने शहर की मेयर से बात करते।

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने वैश्विक महामारी कोविड- 19 के सम्बन्ध में महापौर से बात की

आज गुरुवार को केशव प्रसाद मौर्या, उप मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश ने वैश्विक महामारी कोविड- 19 के सम्बन्ध में महापौर के साथ कोरोना वाइरस से जनता की रक्षा हेतु किये गये उपायों एवं आवश्यक सुझाव के सम्बन्ध में वीडियो कांफ्रेंसिंग पर चर्चा की। महापौर ने अवगत कराया कि कोरोना से बचाव हेतु कवारनटीन सेंटर एवं आइसोलेशन वार्डों की चर्चा हुई, साथ ही कानपुर में कोरोना से मृत्यु दर अत्यन्त अल्प है एवं ठीक होने वालों की संख्या बहुतायात है। प्रदेश की औद्योगिक राजधानी कानपुर के अवद्योगिक एवं व्यावसायिक गतिविधियों के पुनः संचालन पर विस्तार से वीडियो कांफ्रेंसिंग पर चर्चा की। महापौर ने उप मुख्यमंत्री को प्रवासी श्रमिको को उनके गंतव्य तक छोड़ने की व्यवस्था कराने एवं कानपुर में कोरोना जाँच में तेजी लाये जाने के सुझाव दिये ।

Back to top button
E-Paper