भाजपा ने इस्लामिक देशों के दबाव में अपने राष्ट्रवादी नेताओं पर की ग़लत कार्यवाही- प्रवीण कुमार

भास्कर समाचार सेवा
गाजियाबाद। स्वाभिमान ट्रस्ट के तत्वावधान में आज मोदीनगर मे शहर के कई सामाजिक संगठनो ने भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपूर शर्मा और भाजपा के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को पार्टी से निकालने पर कड़ा विरोध जताया।
ट्रस्ट के स्थानीय संयोजक प्रवीण कुमार ने बड़ी तादाद में सुबह एकत्रित हुए स्थानीय लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पार्टी ने दोनों भाजपा नेताओं को ग़लत सजा दी है लेकिन इसमें भी बहन नुपूर शर्मा की मदद में आगे आये भाई नवीन कुमार जिंदल को पार्टी से बर्खास्त करके ये संदेश देने का प्रयास किया
है कि संकट के समय किसी की मदद करने वाला सबसे बड़ा अपराधी है। सब जानते हैं भाई नवीन कुमार जिंदल ने 6 दिन जब पार्टी का कोई नेता नुपूर शर्मा के साथ नहीं खड़ा था तब आगे आकर सोशल मीडिया पर कट्टरपंथियों को जवाब दिया था। इसी अपराध के कारण उनको पार्टी से बर्खास्त किया गया है। जबकि नुपूर शर्मा को निलंबित किया गया है।


वहीं रवि सिंह ने कहा कि कट्टर पंथियो द्वारा जान से मारने की धमकी के मद्देनजर नुपूर शर्मा को जो सुरक्षा कवर दिया गया है वो नाकाफ़ी है लेकिन नवीन कुमार जिंदल के परिवार को सुरक्षा ना देना सबसे ज़्यादा कष्ट दायक है। क्या नवीन कुमार जिंदल के परिवार की हत्या होने पर भाजपा बंगाल की तरह विक्टिम कार्ड खेलेगी या नवीन को जेल भेज कर अपनी सर्कुलर छवि इस्लामिक देशों के सामने पेश करेगी?
आज देश के करोड़ों ग़ैर मुस्लिम भाई नवीन कुमार जिंदल और बहन नुपूर शर्मा के साथ खड़े हैं। हम सरकार से माँग करते हैं कि तुरंत प्रभाव से दोनों देश भक्तों और उनके परिवार को जैड प्लस सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए और उनकी जान और माल की सुरक्षा की जाए। इस कार्यक्रम में रवि कुमार, दिनेश, संदीप तयाल, अजय बिष्ट आदि लोग उपस्थित रहे।

Back to top button