भाजपा के “कानूनी एवं विधि विषय विभाग” गाजियाबाद महानगर की कमेटी घोषित

गाजियाबाद: भारतीय जनता पार्टी के “कानूनी एवं विधि प्रकोष्ठ” महानगर गाजियाबाद के महानगर संयोजक एडवोकेट विनोद त्यागी व अरविंद शिशोदिया संयोजक कानूनी विधि विषय विभाग ने मंडल स्तर पर अपनी कार्यकारिणी का विस्तार किया। इस अवसर विनोद त्यागी ने भाजपा के समस्त शीर्ष नेतृत्व, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा व वरिष्ठ भाजपा नेता एडवोकेट संजय कश्यप जी की आभार व्यक्त किया। विनोद त्यागी ने अपनी मंडल स्तरीय कमेटी को हरी झंडी मिलने पर महानगर के सभी मंडलों में संयोजक व सह संयोजक की घोषणा कर दी। उन्होंने गाजियाबाद महानगर के सभी 20 मंडलों के नवनियुक्त पदाधिकारियों के नामों की सूची जारी कर दी। विनोद त्यागी ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देते हुए व प्रभु श्रीराम से उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि आप सभी को राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तुरंत अपने-अपने क्षेत्र में पार्टी के काम शुरू करने में जुट जाना चाहिए, उन्होंने कहा की अबकी बार राज्य में फिर से प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाने के लक्ष्य को पूरा करना है।

एडवोकेट विनोद त्यागी ने नंदग्राम मंडल में अतुल त्यागी को संयोजक व विभाकर श्रीवास्तव को सह संयोजक नियुक्त किया गया है। अर्थला-मोहननगर मंडल में प्रमोद डबास को संयोजक व सनी चौहान को सह संयोजक नियुक्त किया गया है। भोपुरा मंडल में अजीत ठाकुर को संयोजक व मुकेश को सह संयोजक नियुक्त किया गया है। लाजपतनगर मंडल में शालिनी सिंह को संयोजक व शंकरदयाल पाण्डेय को सह संयोजक नियुक्त किया गया है। वसुंधरा मंडल में सुनील तिवारी को संयोजक व विकास शर्मा को सह संयोजक नियुक्त किया गया है। इंद्रापुरम मंडल में हरीश शर्मा को संयोजक व भजनलाल गौतम को सह संयोजक नियुक्त किया गया है।

वहीं खोड़ा मंडल में राहुल शर्मा को संयोजक व सुधाकर चौधरी को सह संयोजक नियुक्त किया गया है। खोड़ा-मकनपुर मंडल में बिट्टू त्यागी को संयोजक व निखिल गुप्ता को सह संयोजक नियुक्त किया गया है। बृजविहार मंडल में पंडित विजय चतुर्वेदी को संयोजक व विवेक रायजादा को सह संयोजक नियुक्त किया गया है। मुरादनगर शहर मंडल में सचिन गोयल को संयोजक व राजकुमार गौतम को सह संयोजक नियुक्त किया गया है। मुरादनगर देहात मंडल में सुनील त्यागी को संयोजक व अजय कुमार को सह संयोजक नियुक्त किया गया है।

गोविंदपुरम मंडल में राजकुमार शर्मा को संयोजक व चंचल अग्रवाल को सह संयोजक नियुक्त किया गया है। राजनगर मंडल में विकास को संयोजक व सोनिया कैनथोला को सह संयोजक नियुक्त किया गया है। गाजियाबाद शहर मंडल में आयुष कौशिक को संयोजक व गुलिस्ता शैफी को सह संयोजक नियुक्त किया गया है।
कविनगर मंडल में विपिन सिंह को संयोजक व धर्मेंद्र चौधरी को सह संयोजक नियुक्त किया गया है।

गांधी नगर मंडल में शोभित अग्रवाल को संयोजक व प्रवीन कुमार गौतम को सह संयोजक नियुक्त किया गया है। विजय नगर मंडल में रवि हसीजा को संयोजक व प्रीति को सह संयोजक नियुक्त किया गया है। प्रताप विहार मंडल में ओमप्रकाश को संयोजक व सुधीर शर्मा को सह संयोजक नियुक्त किया गया है। शालीमार गार्डन मंडल में सचिन चन्देला को संयोजक व दिनेश कुमार शर्मा को सह संयोजक नियुक्त किया गया है। क्रासिंग मंडल में विनाल त्यागी को संयोजक व भूपेंद्र पाल को सह संयोजक नियुक्त किया गया है।
विनोद त्यागी ने कहा कि उन्हें पूर्ण आशा व विश्वास है कि उनकी टीम देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सपनों को पूरा करने के लिए दिल से प्रयास करेगी।

Back to top button
E-Paper