गर्भवती हथिनी की हत्या से दुःखी बॉलीवुड सितारें, सोशल मीडिया पर यूँ निकाला गुस्सा

केरल से आज इंसानियत को शर्मसार करने वाला वाकया सामने आया है। एक बेजुबान जानवर के साथ हुई क्रूरता की इस खबर को पढ़कर शायद आपका इंसानियत पर से विश्वास उठ जाएगा। दरअसल, केरल एक गांव में प्रेग्नेंट हथिनी को अनानास में फटाका मिलाकर खिला दिया गया। जिसके बाद उस प्रेग्नेंट हथिनी की दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं हथिनी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने उसके प्रेग्नेंट होने की पुष्टि की है। प्रेग्नेंट हथिनी की इतने बुरे तरीके से हत्या करने पर आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सितारों तक का दिल दहल गया।अब सोशल मीडिया के माध्यम से बॉलीवुड सितारें इस हथिनी को इंसाफ दिलाने के लिए आवाज उठा रहे हैं।

बॉलीवुड के कई स्टार्स ने इस प्रेग्नेंट हथिनी की हत्या पर गुस्सा प्रकट किया है।  जिनमें वरुण धवन(Varun Dhawan), श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जैसे कई सितारों शामिल हैं। इस अमानवीय कृत्य के खिलाफ सारे सितारों ने एक सुर में हथिनी के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।   बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस जघन्य अपराध के खिलाफ इंस्टग्राम अकाउंट के माध्यम से आवाज उठाई हैं।

वरुण धवन ने ट्वीट किया कि, ‘इससे बाहर नहीं आ सकी वह प्रेग्नेंट थी’।

वहीं इनके अलावा जॉन अब्राहम, रणदीप हुड्डा, अनुष्का शर्मा और आतिया शेट्टी ने भी प्रेग्नेंट हथनि की हत्या पर दर्द बयां किया।

https://www.instagram.com/p/CA98mSSp1b-/?utm_source=ig_embed
Back to top button
E-Paper