बॉलीवुड के ‘सलमान’ का इन 5 लोगों के सामने झुक जाता है सिर, दिल से इन्हें मानते हैं गुरु

फिल्म अभिनेता सलमान खान से कई स्टार डरते हैं. हालाँकि सलमान कुछ लोगों को सम्मान भी देते हैं ऐसे 5 दिगग्जों के सामने सलमान का सर झुकता है इनके बारे में आपको जरूर पता होना चाहिए. सलमान खान बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता हैं और इनके आगे कई बड़ी हस्तियों झुकती हैं वे अपने काम में व्यस्त रहते हैं और हर चीज में सक्रिय भी रहते हैं. लोग सलमान से पंगा लेने से बचते हैं और सलमान जिससे पंगा लेते हैं उसे सबक सिखाते है. चलिए सलमान खान किसका सम्मान करते है.

अमिताभ बच्चन

दरअसल सलमान खान के साथ बिग बी का अलग ही रिश्ता है. दोनों ने साथ में कई फिल्म की. कई फिल्मों में इन्होंने बाप-बेटे का किरदार किया और दोनों की बॉन्डिंग अच्छी है. सलमान हमेशा बिग बी के पैर छूते हैं और बिग बी भी सलमान को सीने से लगाते हैं. अमिताभ बच्चन और सलमान ने साथ में बीवी नंबर-1, गॉड तुसी ग्रेट हो, बाग़बान, हैलो ब्रदर और बाबुल जैसी फिल्में की.

धर्मेंद्र

वहीं धर्मेंद्र ने बहुत सारी सुपरहिट फिल्में की. सलमान ने धर्मेंद्र को हमेशा सम्मान दिया और उन्हें अपने पिता की तरह माना. सलमान बचपन से धर्मेंद्र के फैन है. सलमान की धर्मेंद्र से अच्छी बनती है और सलमान और धर्मेंद्र ने साथ में प्यार किया तो डरना क्या, यमला पगला दीवाना फिर से में रोल किया. इसके अलावा धर्मेंद्र की फिल्म टेल मी ओ खुदा में सलमान ने गेस्ट अपियरेंस की जिसके लिए सलमान ने फीस नहीं ली.

मिथुन चक्रवर्ती

बता दें कि सलमान खान इनका सम्मान करते हैं सलमान खान इन्हें अपना आइडियल बताते हैं और एक बार उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में भी कहा कि वे मिथुन दा के साथ काम करना चाहते हैं. मिथुन भी सलमान को अपने बेटे की तरह मानते हैं, दरअसल दोनों ने साथ में ‘युवराज’, ‘हीरोज’, ‘लकी’, ‘वीर’ और ‘किक’ जैसी फिल्मों में रोल किया.

सनी देओल

वहीं सनी देओल हैं जिनके एक्शन के आगे सलमान खान भी फेल हैं. दोनों दोस्त है और अक्सर ये बहुत अच्छे से मिलते है. देओल परिवार से सलमान का पुराना रिश्ता है. सलमान सनी को अपना बड़ा भाई बताते हैं और दोनों ने साथ में जीत, हीरोज, यमला पगला दीवाना फिर से और हनुमान दा में रोल किया था.

रजनीकांत

बता दें कि रजनीकांत का सम्मान तो पूरा बॉलीवुड करता है. मगर सलमान खान उन्हें बहुत कहते है. सलमान खान अक्सर कहते हैं कि वे रजनीकांत के पैरों के बराबर नहीं और हालांकि दोनों ने साथ में अभी तक कोई फिल्म नहीं की लेकिन सलमान खान इनके साथ काम करने की इच्छा रखते हैं.

Back to top button