आलिया की टेक्निकल किसिंग से बोरिंग सिद्धार्थ ने कहा- “किस” के लिये ये अदाकारा बेस्ट

फिल्म में लव ट्राएंगल दिखाया गया था। केजेओ की SOTY में सिद्धार्थ और आलिया की केमिस्ट्री ने लोगों के दिल जीत लिया था। खबरों के अनुसार कुछ समय बाद दोनों एक दूसरे को रियल लाइफ में भी डेट करने लगे थे। फिल्म में सिद्धार्थ और आलिया ने जबरदस्त किसिंग सीन दिए थे। हालांकि इस दौरान आलिया को किस करने के दौरान सिद्धार्थ का अनुभव अच्छा नहीं रहा। ऐसा हम नहीं बल्कि सिद्धार्थ ने कहा है। जी हां 2014 में दिए गए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने ये कबूली थी। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात का भी खुलासा कि वो बॉलीवुड की किस अदाकारा को किस करना चाहेंगे।

साल 2014 में फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ से स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन का अनुभव पूछा गया जिस पर उन्होंने कहा बोरिंग। फिल्म में मेरे और आलिया के बीच किसिंग सीन का एक्पीरियंस अजीब था। सीन में हमें होंठ, सिर और नाक के हर एंगल का ध्यान रखना था, ये काफी टेक्निकल था। थोड़ी देर बाद ये काफी बोरिंग हो गया।

चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर से खुशी-खुशी शादी कर ली

इसके बाद उनसे पूछा गया कि वो स्क्रीन पर किसे किस करना चाहेंगे। इस पर सिद्धार्थ ने फौरन जवाब दिया दीपिका पादुकोण। उम्मीद है, लोगों को यह पसंद आएगा और मुझे भी। आपको बता दें कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आलिया और सिद्धार्थ एक दूसरे से अलग हो गए थे। इस बीच दोनों की मौजूदा लव लाइफ के बारे में बात करें तो आलिया भट्ट ने अब अपने ऑल टाइम क्रश और बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर से खुशी-खुशी शादी कर ली है।

दूसरी ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा के शेरशाह की सह-कलाकार कियारा आडवाणी को डेट करने की अफवाहों का बाजार तेज है। हालांकि कुछ हफ्ते पहले रिपोर्टों में दावा किया गया था कि मल्होत्रा और आडवाणी अब अलग हो गए हैं। हालांकि सलमान खान की बहन अर्पिता खान द्वारा हाल ही दी गई ईद पार्टी में कियारा और सिड को हाथ में हाथ डाले देखा गया, जिससे ब्रेक-अप की अफवाहों पर विराम लग गया है।

Back to top button