ब्रह्मास्त्र को हुए एक साल पूरे, अयान मुखर्जी बोले- फिल्म के सेकंड-थर्ड पार्ट पर चल रहा काम

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र को रिलीज हुए 1 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर इस फिल्म के सेकंड और थर्ड पार्ट की कन्फर्मेशन दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर फिल्म के सेकंड और थर्ड पार्ट के कैंसिल किए जाने की अफवाहों को गलत करार दिया है।

ब्रह्मास्त्र के साथ जिंदगी के सबक सिखाने के लिए शुक्रिया: अयान

इसके अलावा उन्होंने फिल्म ब्रह्मास्त्र की एक वीडियो क्लिप भी शेयर की है। वीडियो शेयर करते हुए अयान ने लिखा है- 9 सितंबर 2022 के दिन हमनें आपको अस्त्रों की दुनिया से इंट्रोड्यूस कराया। हैप्पी फर्स्ट बर्थडे ब्रह्मास्त्र! मेहनत, क्रिएटिविटी, फिल्म-मेकिंग और जिंदगी के जरूरी सबक सिखाने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया! अब इस फिल्म को रिलीज हुए 1 साल पूरे हो चुके हैं। ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 और पार्ट 3 पर काम जारी है। आने वाले दिनों में आपके साथ ब्रह्मास्त्र जर्नी के अपकमिंग आर्टवर्क की झलक जरूर शेयर करूंगा।

यूजर्स बोले- रणबीर-दीपिका को मिलना चाहिए देव-अमृता का रोल

अयान की पोस्ट पर सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- हम अयान-2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको और आपकी पूरी टीम की मेहनत और लगन तारीफ की हकदार है। वहीं एक यूजर ने लिखा- ब्रह्मास्त्र के बहुत बुरे डायलॉग्स और स्क्रीनप्ले देखने के बाद भी मुझे उम्मीद है कि ब्रह्मास्त्र-2 देखने लायक फिल्म होगी। एक यूजर ने ये भी लिखा कि देव का किरदार रणबीर को ही मिलना चाहिए।

रणबीर-दीपिका को देव और अमृता का किरदार मिलना चाहिए। इसके अलावा करण जौहर ने भी फिल्म की एक क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने लिखा- आज मेहनत और ढेर सारे प्यार से बनी इस फिल्म को रिलीज हुए एक साल हो चुका है। ये गजब का एक्सपीरियंस रहा।

ब्रहमास्त्र ने किया था 431 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र 2022 में रिलीज हुई थी। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में थे। फिल्म में रणबीर शिव के किरदार में हैं जबकि आलिया ने ईशा का रोल किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स-ऑफिस पर करीब 431 करोड़ का कलेक्शन किया है।

इस साल अप्रैल में अयान मुखर्जी ने ये जानकारी दी थी कि ब्रह्मास्त्र का अगले दोंन पार्ट कहीं बेहतर होंगे। उन्होंने ये भी बताया था कि वो दोनों फिल्मों की शूटिंग एक साथ करेंगे। ब्रह्मास्त्र-2 और ब्रह्मास्त्र-3 साल 2026 और 2027 में रिलीज होंगे।

Back to top button