कान्स फिल्म फेस्टिवल में लगा बॉलीवुड एक्टर्स का तांता, देखें पूरी लिस्ट

इन दिनों बॉलीवुड जगत में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 की खूब धूम मचते हुए देखने को मिल रही है. इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज 17 मई से हुआ है जिसमें भारत के कई सुपरस्टार में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हैं. इन सितारों में से जहां दीपिका पादुकोण जूरी मेंबर के रूप में शामिल हुई तो वही आर माधवन, विक्की तेजवानी, प्रसून जोशी, अनुराग ठाकुर और नवाज़ुद्दीन सिद्धकी जैसे बड़े सितारे भारत को रिप्रेजेंट करते हुए दिखाई दिए. जैसे ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आर माधवन रेड कारपेट पर चले तो दोनों ने महफिल में चार चांद लगा दिए. इन दोनों एक्टर्स की तस्वीरें केंद्रीय मंत्री ने खुद ट्वीट की है जो कि अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल भारतीय सिनेमा के लिए किसी बड़े जशन से कम नहीं है क्योंकि इस बार भारत को पहले ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ के तौर पर सुनकर नवाजा गया है. पहले यानी शुरुआती दिन के खास मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट्स में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर में कुछ बड़े दिग्गजों के साथ अपना जलवा बिखेरा. गौरतलब है कि इस बार का यह फेस्टिवल दीपिका पादुकोण के इलावा आर माधवन के लिए भी काफी खास साबित होने वाला है क्योंकि आर माधवन अपना डायरेक्शन डेब्यू बड़े पैमाने पर करने जा रहे हैं और उनकी आने वाली फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ का कान्स फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होने वाला है. इसी कारण आर माधवन बड़े मंच से भारत को रिप्रेजेंट भी कर रहे हैं. अनुराग ठाकुर में तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘यह एक ऐतिहासिक पल साबित होने वाला है क्योंकि भारत को कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहला कंट्री ऑफ ऑनर मिला है. अब हम ग्लोबल फिल्म मेकर्स के लिए कंटेंट हब और पसंदीदा पोस्ट प्रोडक्शन हाउस के तौर पर दुनिया के सामने आने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं.’

खबरों के अनुसार आर माधवन की जिस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर कान फिल्म फेस्टिवल में होने वाला है उसे खुद आर माधवन ने ही लिखा और डायरेक्ट किया है इसके अलावा उन्होंने इस फिल्म का प्रोडक्शन भी खुद किया है. फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ की पूरी टीम के साथ आर माधवन 17 मई को कान्स पहुंच चुके हैं और 19 मई को फिल्म फेस्टिवल के दौरान इस फिल्म का प्रीमियर किया जाने वाला है जो कि भारतीयों के लिए गर्व की बात भी साबित होने वाला है.

इसके अलावा इस फिल्म फेस्टिवल में आर माधवन के साथ साथ नवाज़ुद्दीन सिद्धकी का भी गजब का जलवा देखने को मिला. नवाजुद्दीन और माधवन ने अपने ब्लैक आउटफिट में सब लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. दोनों ही अभिनेताओं को ब्लैक टक्स्डो में देखा जा सकता है जिनकी रेड कारपेट पर एंट्री होते ही चारों तरफ धमाल मच गई. इसके अलावा रेड कारपेट पर दीपिका पादुकोण ने भी भारतीय स्टाइल की साड़ी पहन कर सबको ट्रेडिशनल लुक से दीवाना बना दिया उन्होंने ब्लैक कलर की रेट तो साड़ी पहनकर खुद को साबित कर दिया कि वह बोला कि खूबसूरत है. बता दें कि माधवन की फिल्म के अलावा भी भारत की कई फिल्में फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर की जाएंगी जो कि भारत के लिए किसी बड़े सपने से कम नहीं है.

Back to top button