पुलिस के रहमों करम पर जेल जाने से बच रहा है चेयरमैन पति मिथुन!

अजीज आ चुके आठ सभासदों ने अब पुलिस अधीक्षक को भेजा शिकायती पत्र

अशोक सोनी
जरवल/बहराइच। जब पुलिस के साथ शातिर किस्म के अपराधियो की गलबहिया होगी तो प्रदेश के मुखिया योगी जी के सपनो को साकार करना मुम्किन कैसे होगा कुछ इसी तरह के हालात नगर पंचायत जरवल के होते दिखाई दे रहे हैं। जहाँ की चेयरमैन तस्लीम बानो का पति इंतजार अहमद उर्फ मिथुन जिसके ऊपर गम्भीर धाराओं मे जुआ एक्ट के साथ गुण्डा अधिनियम, क्रिमनल एक्ट समेत 420 जैसी एक नही दर्जनों से ऊपर जरवल रोड थाने मे मुकदमे तो दर्ज है लेकिन पुलिस की इस अपराधी की गलबहिया उसे बचाने मे हमेशा अभयदान ही दे देती है जिससे उसके हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं पुलिस का इस तरह उस अपराधी पर रहमोकरम पुलिस के जिम्मेदार अधिकारियों पर भी प्रश्न चिह्न लगा रहा है।

इस सम्बंध मे नगर पंचायत के तेरह सभासदों मे आठ सभासदों ने पुलिस अधिक्षक को चार माह पूर्व चेयरमैन तस्लीम बानो के पति इंतजार अहमद उर्फ मिथुन के क्रियाकलापो के साथ उसके अपराधिक मुकदमो का जिक्र करते हुए शिकायती पत्र दिया था जो अब सीओ कैसरगंज जाँच मे मिली है लेकिन जाँच मे अभी कोई आँच नही दिखाई पड़ी है उस पर भी पीड़ित सभासदों का कुनबा काफी पेशो-पेश मे है कि क्या क्या कोई पीड़ा हमारी भी सुनेगा।वैसे जो भी हो यदि जल्द ही चेयरमैन के पति पर विभागीय अंकुश न लगाया गया तो स्थित काफी बिस्फोटक भी हो सकती है ।

सभासदों के बयान होते ही कार्यवाही शुरू हो जावेगी-जे.बी यादव
जरवल। सभासदों द्वारा जो शिकायती पत्र चेयरमैन तस्लीम बानो के पति इंतजार अहमद उर्फ मिथुन के खिलाफ पुलिस अधीक्षक को दिया गया था मुझे मिल चुका है शिकायत कर्ता सभासदों मे अफजाल अहमद,शकील अहमद,इबरार,जलील अहमद,शारिब अहमद,कोमल लता गुप्ता,साकरून बानो,नादरा से बयान के बाद अग्रिम कार्यवाही शुरू हो जावेगी।
जंग बहादुर यादव
क्षेत्राधिकारी पुलिस
कैसरगंज

Back to top button
E-Paper