मुख्यमंत्री ने इटावा हादसे में किसानों की मृत्यु पर जताया शोक, दो-दो लाख रुपये की परिजनों को दी मदद

  • हादसे में गंभीर रूप से घायल को 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद के निर्देश
  • गम्भीर रूप से घायल व्यक्ति का समुचित उपचार कराने के निर्देश

इटावा/लखनऊ, । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद इटावा में ट्रक और पिकअप की टक्कर से छह किसानों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।उन्होंने इस हादसे में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपये तथा गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद प्रदान किये जाने के निर्देश भी दिए हैं।

बताते चलें कि इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर अर्ध रात्रि किसान पिकअप से कटहल लेकर मंडी में बेचने जा रहे थे। हाईवे पर विपरीत दिशा से आए तेज रफ्तार ट्रक ने मंडी जा रहे किसानों के पिकअप में टक्कर मार दी।

इस हादसे में बकेवर के रहने वाले छह किसानों की मौत हो गई है जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। घायल को इलाज सैफई स्थित मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया है, जबकि मृतकों परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पुलिस अग्रिम कार्यवाही कर रही है।

हादसे में इनकी हुई मौत
मंडी जा रहे पिकअप सवार किसान जगदीश पुत्र लल्लन सिंह कुशवाहा, जागेश्वर कुशवाहा पुत्र लल्लन सिंह कुशवाहा, महेश पुत्र सहदेव सिंह, ब्रजेश पुत्र सहदेव सिंह, राजू पुत्र कृष्ण मुरारी लाल व राजेश यादव पुत्र ज्ञान सिंह यादव, सभी निवासी लोहिया नगर के हैं। जबकि मोनू शर्मा पुत्र रामौतार घायल है।

Back to top button
E-Paper