ब्लेड अटैक पीड़िता से मिले CM शिवराज, बोलेेेेेेे- मैं हूं ना…आरोपियों पर लूंगा एक्शन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में ब्लेड अटैक विक्टिम सीमा सोलंकी से मुलाकात की। मुख्यमंत्री और पुलिस-प्रशासन के अफसर शिवाजी नगर पहुंचे। CM ने परिवार को 1 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा भी की। वे बोले- आरोपियों पर कठोर एक्शन लेंगे, मैं हूं ना…।

सीमा का इलाज राज्य शासन कराएगा- मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री ने कहा- सीमा का इलाज राज्य शासन कराएगा। उनका साहस सराहनीय है। जिस हिम्मत से सीमा ने बदमाशों का मुकाबला किया, वो दूसरी महिलाओं के लिए प्रेरक हैं। उनके बेटे और बेटी पढ़ते हैं। इनके सहयोग के लिए भी कलेक्टर भोपाल को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं।

इससे पहले रविवार सुबह मुख्यमंत्री ने संभागायुक्त गुलशन बामरा और पुलिस कमिश्नर मकरंद देउसकर को अपने निवास पर बुलाकर बैठक की। इसमें प्रमुख सचिव मनीष रस्तोगी, OSD योगेश चौधरी, कलेक्टर अविनाश लवानिया भी मौजूद रहे।

चेहरे पर 118 टांके लगे, एक आंख बुरी तरह जख्मी

सीमा शिवाजी नगर में रहती हैं। सीटी बजाने और भद्दे कमेंट्स का विरोध करने पर गुंडों ने उनके चेहरे पर ब्लेड मारा था। जिससे उनके चेहरे पर 118 टांके आए और एक आंख बुरी तरह जख्मी हो गई। पुलिस ने तीनों हमलावरों को शनिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया।

धर-दबोचे गए तीनों आरोपी

पुलिस ने शनिवार देर रात ही मामले के मुख्य आरोपी बादशाह बेग (38) और उसके साथी अजय उर्फ बिट्‌टी सिबदे (18) को पकड़ लिया। दोनों रोशनपुरा झुग्गी के रहने वाले हैं। तीसरे आरोपी निखिल को भी बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। धरपकड़ के लिए 5 टीमें गठित की गई थीं। पुलिस ने महिला से पूछताछ कर आरोपियों का हुलिया (स्कैच आर्ट) तैयार किया और इसके आधार पर जांच शुरू की। चश्मदीदों, CCTV फुटेज और साइबर टीम की मदद से आरोपियों की शिनाख्त हुई।

घटना 9 जून को रात के वक्त हुई थी। उस वक्त सीमा पति के साथ बाइक पर जा रही थी, तभी हमलावरों उनके चेहरे पर ब्लेड मार दिया था।

Back to top button