यूपी के इस जिले में फूटा कोरोना बम : मिले 6 और +ve, संक्रमितों की संख्या हुई 38

गोरखपुर। गोरखपुर जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। रविवार को आई रिपोर्ट में एक साथ छह और कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें एक शहर के मोहददीपुर, दो गुलरिया, एक लालपुर बांसगांव, एक बड़हलगंज के रामपुर डेरवा और एक सरदारनगर के बेलवा बुजुर्ग का रहने वाला है। इनके साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 38 हो गई है। इसकी पुष्टि सीएमओ श्रीकांत तिवारी ने की है।


युवक बड़हलगंज क्षेत्र के रामनगर डेरवा के डुमरी टोला का निवासी है। वह बीते 9 मई को मुंबई से घर आया था। बताया जाता है कि दो माह पूर्व गोवा से आकर वह मुंबई में ठहरा हुआ था। उसके बाद वहां से अपने गांव के लिए चला। शनिवार की रात पुलिस, प्रशासन व स्वास्थ विभाग को संदिग्ध की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिली। युवक को गांव में ही क्वारंटीन किया गया था। चार दिन पूर्व उसे खांसी व श्वास फूलने की शिकायत हो गई थी। जिस पर वह पीएचसी डेरवा जाकर बताया। जिसके बाद चिकित्सकों ने दवा देकर एहतियात बरतने की सलाह दिया। गुरुवार को उसका नमूना जांच के लिए शबनम इंटर कॉलेज लाया गया।


जहां रात में तबीयत बिगड़ने पर अधीक्षक डॉ. वीके राय ने जांच कर संदिग्ध स्थिति में मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। जहां जांच के बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिला। रविवार की सुबह गांव में भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंचकर गांव को सील करने की कवायद शुरू कर दी है।

Back to top button
E-Paper