बिहार के क्वारंटाइन सेंटर में ‘एक चतुर नार’ पर धोती-बनियान में डांस, Video वायरल

देश ही नहीं पूरी दुनिया में कोरोना का खौफ जारी है, लेकिन इस बीच कुछ लोग ऐसे हैं कि इस पल को भी खुशी से जी रहे हैं। एक ऐसा ही वीडियो बिहार के क्वारंटाइन सेंटर से सामने आया है, जहाँ एक व्यक्ति गीत पर नृत्य करके क्वारंटाइन किए गए लोगों का मनोरंजन कर रहा है। यह वीडियो इंटरनेट खूब देखा जा रहा है।

सामने आए वीडियो में एक व्यक्ति को धोती और बनियान पहने हुए सुपरहिट गीत ‘एक चतुर नार’ पर नृत्य करते हुए देखा जा रहा है। 5 मिनट 59 सेकेंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह गाने पर पूरे हाव-भाव के साथ नृत्य कर रहे हैं।

इसका क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती किए गए प्रवासी मजदूर पूरा आनंद ले रहे हैं। इतना ही नहीं वह बीच-बीच में ताली बजाकर उक्त व्यक्ति का उत्साहवर्धन भी कर रहे हैं। खास बात यह है कि इंटरनेट पर इस वीडियो को 3.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो बिहार के कटिहार जिले का बताया जा रहा है, जहाँ के सुजापुर में स्थित सर्व लक्ष्मण हाई स्कूल में प्रवासियों के लिए क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है

उक्त व्यक्ति की पहचान रिंकू सिंह के रूप में हुई है, जो कि प्रवासियों के लिए बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में काम करता है। खबरों के मुताबिक रिंकू सिंह एक लोक कलाकार और प्रतिभाशाली थिएटर कलाकार रहे हैं।

गौर करने वाली बात यह कि कोरोना वायरस महामारी के बीच रिंकू सिंह की जिम्मेदारी सेंटर में भर्ती लोगों को भोजन की व्यवस्था करना है, लेकिन वह इसके अतिरिक्त भी अपनी कलात्मक प्रतिभा से सेंटर में भर्ती किए गए लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं।

इस बीच रिंकू सिंह का एक दूसरा वीडियो और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दूसरे वीडियो में आप देख सकते हैं कि रिंकू सिंह सलमान खान की हिट फिल्म के गीत ‘तेरी चुनरिया दिल ले गई’ पर जमकर झूम रहे हैं। इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है।

Back to top button
E-Paper