ब्यूटी ब्रांड इवेंट में करीना, कियारा आडवाणी संग पहुंची बेटी सुहाना, तीनों ने बिखेरा गजब का जलवा

करीना कपूर और कियारा आडवाणी ने फिल्म ‘गुड न्यूज’ में साथ काम किया था। गुरुवार को दोनों ने एक ब्यूटी ब्रांड कैंपेन के लॉन्च इवेंट में शिरकत की। कियारा और करीना के साथ इस इवेंट में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी शामिल हुईं। इस दौरान तीनों काफी ग्लैमरस लुक में दिखाई दिए, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

सुहाना ने करीना- कियारा के साथ दिए पोज

वीडियो में तीनों एक साथ पोज दे रही हैं। करीना ने इवेंट में ब्लैक गाउन पहना हुआ है। इस लुक को उन्होंने डार्क बोल्ड आई मेकअप और एक स्टेटमेंट लॉकेट के साथ कम्पलीट किया, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जबकि, सुहाना ने रेड गाउन कैरी किया है। वहीं, कियारा पेस्टल ग्रीन टॉप और मैचिंग ट्राउजर में नजर आईं।

अर्जुन कपूर भी इवेंट में शामिल हुए

इसी इवेंट में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने भी शिरकत की। जहां उन्हें कियारा आडवाणी, करीना कपूर खान और सुहाना के साथ पोज देते हुए देखा गया। लुक की बात करे तो अर्जुन ग्रीन सूट में दिखाई दिए। इवेंट में चारों स्टार्स की सेल्फी लेते हुए एक फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

करीना और कियारा का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो करीना, सुजॉय घोष निर्देशित फिल्म ‘जाने जान’ से OTT डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी लीड रोल में हैं। यह एक मर्डर मिस्ट्री है जो 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ‘जाने जान’ के अलावा, करीना तब्बू और कृति सेनन के साथ फिल्म द क्रू में नजर आएंगी।

कियारा आडवाणी जल्दी ही साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ आगामी तेलुगु फिल्म गेम चेंजर में दिखाई देंगी। इस फिल्म के जरिए वो 5 साल बाद साउथ इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं। इसके अलावा कियारा के पास एक्शन थ्रिलर फिल्म वॉर 2 भी है। फिल्म में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं।

शाहरुख की बेटी सुहाना खान जल्द ही फिल्म ‘द आर्चीज’ के साथ डेब्यू करने जा रही हैं। ये फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए जोया अख्तर तीन स्टार किड्स को लॉन्च कर रही हैं। फिल्म में शाहरुख- गौरी की बेटी सुहाना, बोनी कपूर- श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन-जया बच्चन ने नाती अगस्त्य नंदा भी दिखेंगे। इनके अलावा ‘द आर्चीज’ में युवराज मेंडा, मिहिर आहूजा, अदिति डॉट और वेदांग रैना भी हैं।

Back to top button