मुरादाबाद में लापता युवक का मिला शव, छानबीन में जुटी पुलिस

मुरादाबाद में बुधवार सुबह से लापता एक युवक का शव संभल पुल के नीचे मिला पड़ा मिला है। युवक के बाएं हाथ पर कटे हुए के निशान हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना कटघर थाना क्षेत्र में संभल पुल के नीचे की है। गुरुवार सुबह पुलिस काे यहां पुल के नीचे एक युवक का शव पड़ा मिला। पुलिस ने कपड़ों की तलाशी ली तो उसमें कुछ मोबाइल नंबर लिखे हुए मिले। पुलिस ने एक नंबर पर कॉल किया तो मरने वाले की पहचान सूरज (26 साल) पुत्र सुदामा के रूप में हुई। सूरज कटघर में डबल फाटक सीतापुरी मोहल्ले में अपने दो छोटे भाइयों रोहित (24 साल) और विशाल (18 साल) के साथ रहता था।

सुबह 8 बजे बिना बताए गया था सूरज
सूरज के बहनोई रामपाल ने बताया कि सूरज के माता – पिता दोनों की मौत हाे चुकी है। मूल रूप से अमरोहा के बटवाल मोहल्ले में रहने वाला सूरज मां-बाप की मौत के बाद मुरादाबाद आकर रहने लगा था। वह सीतापुर में किराए के मकान में अपने दोनों भाइयों के साथ रहता था। सूरज एक एक्सपोर्ट फर्म में पॉलिश कारीगर था। उसका छोटा भाई रोहित भी फर्म में पॉलिश का ही काम करता है। जबकि सबसे छोटा भाई विशाल दिव्यांग है। वह घर पर ही रहता है।

विशाल के पास आई पुलिस की कॉल
रामपाल ने बताया कि सूरज के अचानक घर से गायब होने के बाद सभी लोग परेशान हो गए थे। उसे हर उस जगह खोजा जहां उसके जाने की उम्मीद थी। लेकिन सूरज का कहीं पता नहीं चला। तभी गुरुवार को सुबह करीब 10 बजे पुलिस का फोन सूरज के सबसे छोटे भाई विशाल के नंबर पर आया। दरअसल सूरज की जेब से मिले कागज पर विशाल का नंबर लिखा हुआ था। भाई की मौत का पता चलते ही विशाल बिलख पडा। दौड़कर पूरा परिवार संभल पुल पर पहुंचा।

छानबीन में जुटी पुलिस
सूरज की मौत कैसे हुई, यह भी अभी साफ नहीं है। उसके बाएं हाथ पर कट के निशान मिले हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि सूरज की मौत कैसे हुई।

Back to top button