दिल्ली : वंसत अपार्टमेंट में बुजुर्ग दंपत्ति व नौकरानी की गला रेतकर हत्या

नई दिल्ली । दक्षिण पश्चिम जिले के वसंत विहार इलाके में शनिवार देर रात बुजुर्ग दंपत्ति एवं नौकरानी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है।
डीसीपी देवेन्द्र आर्या के अनुसार मृतकों की पहचान विष्णु माथुर, पत्नी शशि माथुर व नौकरानी खुशबू नौटियाल के रूप में हुई है। शुरुआती जांच में पुलिस ने लूटपाट की वजह से हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस के अनुसार विष्णु माथुर पत्नी के साथ वसंत विहार स्थित वसंत अपार्टमेंट में रहते थे। परिवार में एक बेटी है, जिसकी शादी हो चुकी है। विष्णु माथुर के बेटे की कुछ वर्ष पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। विष्णु सीजीएचएस से रिटायर्ड थे, जबकि पत्नी एनडीएमसी से रिटायर्ड थीं। उनके साथ एक खुशबू नाम की नौकरानी करीब पांच साल से रह रही थी।
डीसीपी के अनुसार रविवार सुबह 8.50 बजे सूचना मिली कि वंसत अपार्टमेंट में तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही लोकल पुलिस एवं क्राइम टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों को मृत अवस्था में पाया। तीनों के गले को तेजधारदार हथियार से रेता गया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर मामले की जांच कर रही है।
Back to top button
E-Paper