डीएम ने किया बूथ का निरीक्षण, साफ-सफाई पर हुए नाराजग

बूथ का निरीक्षण करते डीएम

भास्कर ब्यूरो
अंबेडकर नगर । जिलाधिकारी सैमुअल पॉल एन एवं पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी द्वारा विधानसभा कटेहरी के अंतर्गत विभिन्न बूथों का निरीक्षण किया गया। जिसमें प्राथमिक विद्यालय महमदपुर भीटी, रोहन पारा भीटी और प्राथमिक विद्यालय बेरासपुर भीटी का निरीक्षण किया गया।निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी द्वारा ग्राम प्रधानों को निर्देश दिया गया कि गांव के सभी लोगों को वैक्सीन अवश्य लगवा दिया जाए। निरीक्षण के दौरान मॉडल इंग्लिश मीडियम प्राइमरी स्कूल रोहन पारा भीटी मे शौचालय की साफ सफाई व्यवस्था ठीक नहीं पाई गई।

जिस पर जिलाधिकारी ने ग्राम प्रधान को तत्काल साफ सफाई कराने के निर्देश दिए एवं शौचालय में टाइल्स भी लगवाने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने ग्राम प्रधान को निर्देशित किया कि बूथों पर मतदान के दिन दूरी बनाकर खड़े होने के लिए गोला अवश्य बनाया जाए।
निरीक्षण के दौरान प्राथमिक विद्यालय बेरासपुर भीटी में पानी की व्यवस्था एवं शौचालय की साफ सफाई की व्यवस्था ठीक नहीं पाई गई। जिस पर जिलाधिकारी ने ग्राम प्रधान को पानी की व्यवस्था एवं बूथों पर साफ सफाई कराने के निर्देश दिए।निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी, उप जिलाधिकारी भीटी उपस्थित रहें।

Back to top button