पेयजल निगम पर हठधर्मिता का आरोप, ब्रह्मपुरी की सफाई व्यवस्था चौपट

दैैनिक भास्कर समाचार सेवा

हरिद्वार। मंशा देवी मार्ग ब्रह्मपुरी में जगह-जगह लगे कूड़े के ढेर, कचरे से भरे नालों की सफाई न होने व सड़कों पर बह रहे नाले व सीवर के पानी की समस्या से आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करते हुए कोतवाली में पेयजल निगम व नाले को बाधित करने वाले ठेकेदार के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

कोतवाल को तहरीर देते हुए भाजपा कार्यकर्ता

इस अवसर पर भाजपा पार्षद दल के उपनेता अनिरूद्ध भाटी ने कहा कि जहां नगर निगम की लापरवाही व हठधर्मिता से जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं वहीं क्षेत्र के नाले भी कचरे से अटे पड़े हैं। वहीं दूसरी ओर मंशा देवी मार्ग ब्रह्मपुरी में नाले का गंदा पानी विगत एक सप्ताह से सड़कों पर बह रहा है। जिस कारण क्षेत्रवासियों व प्रतिदिन हजारों की संख्या में जो मंशा देवी जाते हुए उन्हें मल-मूत्र के पानी में से गुजरते हुए मंशा देवी, बिल्वकेश्वर मंदिर जाना पड़ रहा है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर किया विरोध प्रदर्शन

अनिरूद्ध भाटी ने कहा कि नगर निगम की मेयर की उदासीनता से शहर कूड़े के ढेर में तब्दील हो रहा है। पार्षद विनित जौली ने कहा कि ब्रह्मपुरी के पार्षद के निधन के पश्चात मेयर ब्रह्मपुरी वार्ड की निरंतर उपेक्षा कर रही हैं। पार्षद विकास कुमार ने कहा कि सभी विभाग अपनी जिम्मेदारी से मुंह मोड़ रहे है जिसका खामियाजा ब्रह्मपुरी की जनता को भुगतना पड़ रहा है।

भाजपा नेता सुरेन्द्र मिश्रा व भाजपा जिला मंत्री मनीष गुप्ता ने कहा कि मेयर अनीता शर्मा ब्रह्मपुरी क्षेत्र की उपेक्षा कर रही हैं जिस कारण ब्रह्मपुरी क्षेत्र में गंदगी के अंबार लगे हुए हैं। विरोध प्रदर्शन में भाजपा नेता भारती बिष्ट, अजीत कुमार, गिरिश डंडरियाल, केशवानन्द भट्ट, अनिल पहलवान, मनीष गुप्ता, अमित शर्मा, आदित्य दीक्षित, फूल सिंह, अतुल शर्मा, हरीश सेठी, भजन, गौरव चौधरी, विनय त्रिवाल समेत अनेक भाजपा कार्यकर्त्ता शामिल रहे।

Back to top button