फतेहपुर : लगातार चौथी बार जीत की खुशी में भाजपाइयों ने मनाया जश्न

भास्कर ब्यूरो

खखरेरू/फतेहपुर । खागा विधानसभा क्षेत्र से लगातार चौथी बार भाजपा की विधायक बनने के बाद कृष्णा पासवान की जीत की खुशी में खखरेरू कस्बे में भाजपाइयों ने रंग गुलाल एवं डीजे के साथ धन्यवाद जनता दर्शन जुलूस निकाला। जुलूस में मोदी योगी जय श्रीराम के नारे लगाते हुए उत्तर प्रदेश में पुनः भाजपा की सरकार बनवाने हेतु भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिए भाजपाइयों ने हाथ जोड़कर जनता को धन्यवाद ज्ञापित किया। जुलूस मेन रोड सहित बस्ती के अंदर पूरे खखरेरू कस्बे में निकाला गया।

खखरेरू कस्बे में निकाला गया धन्यवाद जनता दर्शन जुलूस

चौराहा गली मुहल्लों में जुलूस का स्वागत करते हुए लोग कह रहे थे कि पूरे प्रदेश में यह प्रचंड जीत भाजपा की नीतियों, कल्याणकारी योजनाओं, मोदी योगी का देश प्रेम व बेदागदार छवि की देन है। इस दौरान जनता जनार्दन ने यह भी कहा कि मोदी और योगी के हाथों में देश एवं प्रदेश का भविष्य सुरक्षित है इसी विश्वास के साथ लोगों ने भाजपा को पुनः प्रचण्ड बहुमत के साथ प्रदेश की सत्ता में काबिज कर अपनी सुरक्षा और प्रदेश के विकास की जिम्मेदारी दी है। 

भाजपा की जीत की खुशी से लवरेज भाजपाई डीजे की धुनों में थिरकते हुए रंग गुलाल लगाते हुए आपसी सौहार्द कायम रखने का संदेश भी दे रहे थे। जुलूस में मुख्य रूप से हिमांशु त्रिपाठी जिला पंचायत सदस्य, ठाकुर शुभम सिंह, कोमल मोदनवाल, आशीष त्रिपाठी, कल्लू मिश्रा, रामचंद्र दुबे समेत लगभग तीन सैकड़ा भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता व जनसामान्य लोग मौजूद रहे।

Back to top button