बेटी के दुपट्टे से लटकी मिली पिता की लाश, वजह जानकर कांप जाएगी रूह…


गोरखपुर । गुलरिहा थाना क्षेत्र के हाफिज नगर गांव में बीती रात एक अधेड़ ने बेटी के दुपट्टे से फंदा बना कर झुल गया उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी अलसुबह उसकी पत्नी को होने शोर मचाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर शव बाहर निकलवा और पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्रवाई में जुट गई। 


 हाफिज नगर गांव निवासी घनश्याम पुत्र त्रिवेणी निषाद मेहनत मजदूरी करके अपना और परिवार का भरणपोषण करता था। वह सोमवार को गांव के कुछ मजदूरों के साथ शहर में मेहनत-मजदूरी करने गया था, शहर से शाम को आते समय रास्ते में शराब का सेवन कर लिया। और रात में घर पर भोजन के उपरांत टीनशेड के कमरे में सो गया तथा उसकी पत्नी ज्ञान्ती देवी बाहर सो गई। मंगलवार की सुबह उठने के बाद पति को आवाज़ देने लगी कोई उत्तर न मिलने पर दरवाजे में लगे ग्रील के रास्ते झाक कर देखा तो पति का शव बेटी के दुपट्टे से झुल रहा था। देखते ही अचेत हो कर गिर पड़ी। आस पढोस के लोग इकट्ठा हुऐ और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


बताया जाता है कि मृतक की आर्थिक स्थिति पहले से अव्यस्थित थी लाकडाउन के कारण तंगी का शिकार हो गया था। मृतक के दो लड़का एक लड़की है। सोनू 22 वर्ष, एक लड़का 19 वर्ष का है लड़की 16 वर्ष की है।

Back to top button
E-Paper