LG कंपनी के शोरूम में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों को मिली सफलता

आगरा के एमजी रोड के पास शाह टॉकीज के अंतर्गत एलजी कंपनी के शोरूम में अचानक से भीषण आग लग गई। आग लगने से आस-पास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया, जिसके बाद काफी हंगामा शुरू हो गया। तभी सड़क से गुजरते राहगीरों ने दुकान से धुआं उठते देख पुलिस और फायरब्रिगेड को घटना की सूचना दी। जिसके बाद से मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद जाकर आग पर काबू पाया। आग की लपटे इतनी तेज थी कि आग हादसे को देख सभी के होस उड़ गये, वहीं दुकान में रखा लाखों के सामान के नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल अभी तक ये पता नहीं लग सका है कि आग किन कारणों से लगी हैं।

दुकान बंद होने के कारण नहीं बुझा सके आग

आपको बता दें कि एमजी रोड शाह मार्केट के सामने अनिल इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से एलजी कंपनी के मोबाइल फोन और इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों का शोरूम है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि सुबह -सुबह दुकान से धुआं उठता देख आग लगने की आशंका हुई थी, लेकिन बंद दुकान के कारण आग बुझाने में लोग असमर्थ थे, तभी इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड और पुलिस की टीम ने लॉक खुलवाकर आग बुझाने का कार्य शुरू किया, जो करीब एक घण्टे की मशक्कत के बाद आग बुझाने आई टीमों को सफलता मिली। इस घटना पर एसओ हरीपर्वत अरविंद कुमार के अनुसार दुकान स्वामी को जानकारी दे दी गयी है। उनके द्वारा नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

कुछ दिन पहले भी लगी थी शोरूम में आग

जानकारी के मुताबिक मोबाइल शोरूम के ऊपर ज्वेलर्स और अगल बगल तमाम मार्केट हैं। ऐसे में आग लगने पर और भी डर था, क्योंकि आसपास की अन्य दुकानों के चपेट में आने का खतरा था, पर गनीमत रही की फायरब्रिगेड की टीम ने मौका रहते ही आग पर काबू पा लिया। चिंता की बात ये है कि अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस के मुताबिक शायद से आग शार्ट- सर्किट से लगी है। वहीं तीन दिन पहले ही शाह मार्केट के पास एक मोबाईल शोरूम में आग लग चुकी है।

Back to top button