मुनीब पर फायर झोंक बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटा कैश… 

-खनन ठेकेदार के मुनीब से रंगदारी मांगने पहुंचे थे बदमाश
-खनन ठेका के कैश काउंटर से एक लाख से अधिक की लूट 
गोपाल त्रिपाठी 
गोरखपुर। बेलघाट थाना क्षेत्र के पथरहा मिश्र बालू खनन घाट पर बुधवार को असलहों से लैश होकर पहुंचे दो बदमाशों ने मुनीब से रंगदारी मांगी। मुनीब के आनाकानी करने पर बदमाशों ने मुनीब पर फायर झोंक दिया और खनन ठेकी आफिस के कैश काउंटर में रखा 1 लाख 6 हजार लूटकर फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद बदमाशों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी है।
गोला थाना क्षेत्र के चिलवां निवासी शीला चंद पत्नी तेज नारायण चंद के नाम से पथरहा मिश्र घाट पर बाल खनन का ठेका चल रहा है। जिस पर बेलघाट थाना क्षेत्र के मड़हा निवासी पंकज शाही बतौर संचालक तथा सोपाईघाट निवासी पीयूष सिंह पुत्र अखिलेश्वर सिंह बतौर मुनीब कार्यरत है। बुधवार की दिन में मुनीब कैश काउंटर के पास बैठे थे कि तभी असलहों से लैश दो बदमाश बाइक से वहां पहुंचे और पहुंचते ही मुनीब से खनन ठेका चलाने के एवज में दो लाख रूपये की रंगदारी मांगने लगे। मुनीब ने मालिक से बात करने को कहा तो वे मना करते हुए रंगदारी लेने के लिए धमकी देते रहे । मुनीब के विरोध करने पर बदमाशों ने उस पर फायर झोंक दिया और कैश काउंटर में रखा लगभग 1 लाख 6 हजार रूपए लूटकर फरार हो गए।
गनीमत रहा बदमाशों की गोली मुनीब को न लगकर दीवाल में जाकर धंस गई । सूचना के बाद क्षेत्राधिकारी सतीश चंद्र शुक्ल व थाना प्रभारी सुरेश चंद्र राव मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए । पीड़ित ने पुलिस को दोनो बदमाशों की पहचान रापतपुर निवासी पवन व देवांश के रूप में भी बताई । स्थानीय पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर बदमाशों के विरूद्ध जानलेवा हमला व लूट की धारा में मुकदमा पंजीकृत कर उनकी तलाश में जुट गई है।
Back to top button
E-Paper