दोस्तों ने धोखे से बुलाकर कर दी छात्र की हत्या

भास्कर समाचार सेवा
मेरठ। आईटीआई के छात्र की पीट – पीट कर हत्या कर दी गई। मेडिकल में परिजनों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप मृतक के दोस्तों पर लगाया गया है। वारदात आपसी रंजिश में की गई।
थाना परिक्षतगढ़ क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गोविंदपुरी निवासी सपा नेता के बेटे व आईटीआई के छात्र की उसके ही दोस्तों ने पीट-पीटकर की हत्या कर दी। पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दो नामजद व तीन आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार सपा नेता पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मनोज गिरी का बेटा तरुण गिरी पॉलिटेक्निक का छात्र था। लगभग एक वर्ष पहले किसी बात को लेकर तरुण का उसके दोस्तों से विवाद हुआ था। बदला लेने के उद्देश्य से उसके दोस्तों ने तरुण को अमरपुर वाले रास्ते पर ग्राम छोइया के निकट धोखे से बुलाकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।
परिजनों में मचा कोहराम
छात्र की मौत की सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। बेटे की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए समझाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आज सुबह हुआ अंतिम संस्कार

बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद तरुण गिरी का शव प्रातः 6:00 उसके पैतृक आवास ग्राम गोविंदपुरी पहुंचा, जहां गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

Back to top button