गाजियाबाद : पति से विवाद के बाद महिला ने लगाई आग, काफ़ी देर तक सड़क पर तड़पती रही लेकिन…

गाजियाबाद लोनी इलाके में पति से किसी बात पर विवाद होने पर एक महिला ने खुद का आग लगा ली। महिला गंभी रुप से जल गयी और काफ़ी देर तक सड़क पर तड़पती रही। सूचना पर जब एम्बुलेंस नहीं पहुंची तो स्थानीय लोगों ने झुलसी महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

निशांत कॉलोनी में विनय पाठक अपनी 32 वर्षीय पत्नी सुषमा व बच्चों के साथ रहता था। किसी बात को लेकर शुक्रवार को पति-पत्नी में विवाद हो गया। जिसके बाद महिला ने बाथरूम में जाकर दरवाजा बंद करके मिट्टी का तेल छिड़ककर खुद को आग लगा ली। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंच और दरवाजा तोड़कर महिला को बाहर निकालकर एम्बुलेंस को सूचना दी। काफी देर हो जाने पर जब एम्बुलेंस नहीं पहुंची तो इलाकाई लोगों ने झुलसी महिला को अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे गुरु तेग बहादुर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की तो सुषमा की बेटी ने बताया कि मोबाइल फोन को लेकर मम्मी-पापा में झगड़ा हुआ था। जिसके कारण उसकी मां ने खुद को आग लगा ली। वहीं एसडीएम अंजुम खालिद का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। एम्बुलेंस क्यों नहीं आयी है इसकी जांच की जायेगी।

Back to top button
E-Paper