गाजियाबाद : युवक को पीट-पीटकर दे दी लोगो ने मौत, जब वीडियो आया सामने तब नींद से जागी पुलिस 

युवक की पीट-पीटकर हत्या

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए.

ये घटना यूपी के गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके से सामने आयी है. जहां पर एक कम्पनी में तैनात सिक्योरिटी गार्ड और उसके कुछ साथियों ने एक शख्स को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक की लाश लावारिस हालत में पड़ी मिली. इस हत्याकांड का खुलासा तब हुआ, जब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस वायरल वीडियो में सिक्योरिटी गार्ड और उसने अन्य साथी मिलकर उस शख्स को बांधकर और उसके कपड़े फाड़कर पिटाई करता हुआ दिखाई दे रहा है.

मिली जानकी के मुतबिक मृतक के शरीर पर कई चोट के निशान इस वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि  मृतक को पीटा जा रहा था और टॉर्चर किया जा रहा था. यह दिलदहला देने वाला मामला गाजियाबाद के मोदीनगर थाना इलाके की एक फैक्ट्री का है. मृतक की पहचान पिंटू के रूप में हुई है. मृतक के घरवालों का आरोप है कि वो फैक्ट्री में अपने पैसे मांगने गया था, जिसके चलते उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

विडियो वायरल होने पर खुली पुलिस की नींद 

जब इस दर्दनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब जाकर पुलिस की नींद खुली और पुलिस ने अपनी जाँच शुरू की. अब पुलिस मामले की कार्रवाई करने की बात कह रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि पिंटू शराब के नशे में गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में देर रात मोदी इंडस्ट्रीज के मोदी इलेक्ट्रोड्स फैक्ट्री में घुस गया था, जहां उसको फैक्ट्री के गार्डों ने पकड़ लिया था और उसको बांध दिया था. इसके बाद पहले उसके कपड़े फाडे और उसकी बुरी तरह पिटाई की. जब पिंटू गंभीर रूप से जख्मी हो गया, तो उसको रात भर तड़पने के लिए छोड़ दिया. जिससे उसकी मौत हो गयी.

इस घटना के बाद लोगो में दिखा आक्रोश 

इस घटना की  सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.  स्थानीय लोगों और परिजनों का कहना है कि पिंटू की निर्मम तरीके से पिटाई की गई, जिसके चलते उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में भी जबरदस्त आक्रोश है.

इस घटना पर क्या कहते है सीओ मोदीनगर केपी मिश्रा 

इस घटना पर इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए सीओ मोदीनगर केपी मिश्रा ने बताया कि एक शख्स की पिटाई का मामला सामने आया है. कुछ लोगों ने इस शख्स के हाथ पैर बांधकर पिटाई की है, जिसके बाद उसकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई. उसका शव बरामद कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर जांच कर रही है और वीडियो में दिखाई दे रहे लोगों की पहचान की जा रही है. जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Back to top button
E-Paper