गोंडा : सड़क निर्माण में मिट्टी खोदाई को लेकर दो पक्षों में मारपीट, पांच घायल

गोंडा। लोकनिर्माण विभाग द्वारा विकास खण्ड पण्डरी कृपाल की ग्राम पंचायत के बेशिया चयन में बनकटी गांव में सड़क निर्माण के लिए मिट्टी खोदाई की जानी थी जिसके लिए शानिवार की सुबह ठेकेदार जेसीबी लेकर मौके पर पहुंचा जिसका विरोध विश्वनाथ पुत्र सुखीलाल ने शुरू कर दिया। जिसे लेकर ग्रामीणों में आक्रोश पैदा हो गया।

देखते-देखते दोनांे पक्षों के लोग इकट्ठा हो गये और गाली गलौज शुरू हो गया। ग्रामीण सिपाही लाल का आरोप है कि बनकटी गांव में रोड पट रही थी जिसका विरोध विश्वनाथ, शेषनाथ, विजय, आंेकार समेत अन्य लोगों ने जेसीबी रोक दिया और दबंगई दिखाते हुये बनकटी गांव वालों पर हमलावर हो गये।

जिसमें पुत्तू लाल का हाथ टूट गया। उषा देवी, राजेश, अनिल कुमार, कोतवाल प्रसाद व अनीता देवी को गंभीर चोटे आई। जिसमें सिपाही लाल को गंभीर चोटे आई हैं जो जिला अस्पताल में भर्ती है। उनका इलाज चल रहा है।

सूचना पर देहात कोतवाली पुलिस पहुंची और कुछ लोगों को साथ ले आई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है। कोतवाल देहात कमलाकांत त्रिपाठी ने बताया कि शांतिभंग की अशंका में 17 लोगोें पर कार्रवाई की गई है और दबंगों को हिदायत दी गई है कि वो सड़क निर्माण के पास दिखाई न पड़े अन्यथा गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जायेगी।

Back to top button