गोरखपुर : रात में कमरे में सोने गई विवाहिता की सुबह इस हालत में मिली लाश, नज़ारा देख लोगो की कांप गई रूह

गोरखपुर । गोला थाना क्षेत्र के चांड़ी गांव में बीती रात एक विवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। 
सुबह परिजनों को घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ विवाहिता का शव बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन कर रही।  

प्राप्त समाचार के अनुसार गुरूवार की सुबह चांड़ी गांव निवासी रामहरीश राय की पुत्र वधू और सोनू राय की पत्नी रीमा राय का फंदे से लटकता शव मिला। विवाहिता का कमरा अंदर से बंद था। परिजनों के अनुसार बुधवार की रात पूरा परिवार खाना खाकर सोने चला गया था और विवाहिता रीमा भी सोने चली गई थी। सुबह परिजन जगने के बाद अपने-अपने दैनिक कार्य में लगे हुए थे, सुबह काफी देर बाद तक विवाहिता का कमरा नही खुलने पर रोशनदान से झांक कर देखा तो पंखे में दुपट्टे के सहारे विवाहिता का शव लटकता दिखा।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गोला थाना क्षेत्र के सुरदापार राजा गांव निवासी सूर्यभान राय की पुत्री थी और दो साल पहले ही चाड़ी गांव के सोनू के साथ शादी हुई थी। मृतका का पति सउदी अरब में रहता है। इस संबंध में थाना प्रभारी हेमेंद्र पांडेय ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस सभी पहलुओं की गहनता से जांच कर रही ।  

Back to top button
E-Paper