बजट सत्र की तैयारियों को लेकर एक्शन में धामी सरकार, जानिए पूरी रिपोर्ट

देहरादून । उत्तराखंड में विधानसभा के आगामी बजट सत्र को विधानसभा सचिवालय की तरफ से तैयारियां की जा रही हैं, तो वहीं अब विधानसभा सत्र में सदन के भीतर मंत्रियों को भी प्रश्नों का जवाब देने के लिए दिन तय कर दिया गया है. उत्तराखंड विधानसभा के आगामी बजट सत्र की तारीखों का भले ही ऐलान न हुआ हो. लेकिन विधानसभा सचिवालय की तरफ से सत्र की तैयारियों को मुकम्मल किया जाने लगा है।

इसी कड़ी में उत्तराखंड शासन की तरफ से मुख्यमंत्री और मंत्रियों के सदन के भीतर प्रश्नों का जवाब देने के लिए दिनों को तय करने से जुड़ा पत्र सचिव विधानसभा को भेज दिया गया है.इसके तहत सोमवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी और प्रेमचंद अग्रवाल सदन में विपक्ष के प्रश्नों का जवाब देने के लिए अधिकृत किये गए हैं. उधर, मंगलवार को सतपाल महाराज के विभागों से जुड़े प्रश्नों का जवाब विभागीय मंत्री की तरफ से दिया जाएगा।

बुधवार का दिन कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य और चंदन राम दास के लिए तय किया गया है. इस दिन इन मंत्रियों के विभागों से जुड़े प्रश्नों को रखा जाएगा. गुरुवार को धन सिंह रावत और सुबोध उनियाल के विभागों के प्रश्न सदन में लाए जाएंगे. उधर, शुक्रवार का दिन कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और सौरभ बहुगुणा के लिए तय किया गया है।

Back to top button