बिहार के पूर्णिया में भीषण हादसा, पोखर में डूबी कार, 9 लोगों की दर्दनाक मौत

Major Accident in Purnia: बिहार के पूर्णिया जिले के एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है। यहां 11 लोगों से भरा एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पोखर में जा गिरा। इससे 9 लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि यह हादसा देर रात हुई। सुबह जब स्थानीय लोगों ने पोखर में एक स्कॉर्पियो को डूबा देखा तो पुलिस को सूचना दी गई। फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी को पोखर से बाहर निकलवाया।

घटना पूर्णिया जिले के बायसी अनुमंडल में हुआ। बताया गया कि मरने वाले सभी आपस में रिश्तेदार है। ये लोग शुक्रवार देर रात एक तिलक समारोह में शामिल होकर अपने गांव किशनगंज जिले के नूनिया गांव में लौट रहे थे। इसी दौरान रात के करीब डेढ़ बजे वाहन अनियंत्रित होकर बायसी अनुमंडल के अनगढ़ ओपी के कंजिया मिडिल स्कूल के पास एक पोखर में जा गिरा।

देर रात होने के कारण ज्यादातर लोग नींद में थे-
देर रात होने की वजह से वाहन में सवार लोगों को तत्काल कोई मदद नहीं मिली। स्थानीय लोगों ने बताया कि वाहन में सवार ज्यादातर लोग नींद में रहे होंगे। इस कारण वो अपने आप को बचा नहीं सके। घंटों तक पानी में डूबे रहने के कारण 9 लोगों की मौत हो गई। वाहन से दो लोगों को जिंदा बचाया जा सका है। जिनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मातम में बदल गई शादी की खुशियां-
हादसे की सूचना मिलते ही आस-पास में सनसनी फैल गई। लोगों की बड़ी भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मृतकों के पहचान में जुटी है। हादसे की जानकारी पीड़ित परिवार को दे दी गई है। जिसके बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है। बताया जाता है कि हादसे में ड्राइवर की भी मौत हो गई है। मरने वाले सभी आपस में रिश्तेदार थे। इस घटना से शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

 

Back to top button