लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे गिरफ्तार

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड और हॉट लुक्स के लिए जानी जाती हैं। बोल्डनेस की वजह से वह अक्सर विवादों और सुर्खियों में रहती हैं। मुंबई पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पूनम बीएमडब्ल्यू कार में अपने दोस्त के साथ घूम रही थी। पुलिस ने पूनम के साथ उनके दोस्त सैम अहमद को भी गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पूनम और उनके दोस्त को मरीन ड्राइव इलाके में एक पांच सितारा होटल के बाहर से गिरफ्तार किया गया है।


मरीन ड्राइव पुलिस ने पूनम के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269 और 51 (बी) के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनकी बीएमडब्ल्यू कार भी जब्त कर ली है। आज उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा। पूनम पांडे सबसे पहले तब सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने साल 2011 वर्ल्ड कप के दौरान कहा था कि अगर भारतीय टीम ट्रॉफी जीतती है तो वे न्यूड हो जाएंगी। पूनम पांडे अपने बोल्‍ड फोटोशूट के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं।

इंटरनेट सेंसेशन 29 वर्षीय पूनम पांडे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं कोरोना वायरस के वजह से देश में 17 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है। देश में कोरोना मरीजों की संख्या 63 हजार के ज्यादा हो गई है, जबकि 2100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Back to top button
E-Paper