कानपुर में हैवानियत : नशीला पदार्थ खिलाकर किशोरी के साथ चार युवकों ने किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के कानपुर में गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि शनिवार को चार युवकों ने किशोरी को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया। रविवार को वह किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची तो परिजनों को बेटी के साथ हुई ज्यादती की जानकारी हुई। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज किया है। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अभी मुख्य आरोपी फरार है। वह पीड़िता का दोस्त है। दोनों के बीच सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती हुई थी।

नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म

यह मामला थाना चकेरी क्षेत्र का है। क्षेत्र की एक नाबालिग ( उम्र 13 साल) शनिवार दोपहर तीन बजे लाल बंगले बाजार जाने के लिए निकली थी। मगर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। इस बीच रविवार की शाम किशोरी अचानक अपने घर पहुंच गई और रोते हुए परिजनों को सामूहिक दुष्कर्म की जानकारी दी। इसके बाद परिजन किशोरी को थाने लेकर पहुंचे। किशोरी ने पुलिस को बताया कि शनिवार को जब वह बाजार के लिए निकली तो साहिल ने फोन कर उसे मिलने के लिए त्रिमूर्ति मंदिर के पास बुलाया।

जहां उसके दो दोस्त राहुल व मिथुन मिले और दोनों ने कहा कि साहिल आगे खड़ा है और उसका इंतजार कर रहा है। इस पर किशोरी उनके साथ बाइक पर बैठ गई और आगे जाकर देखा कि साहिल और उसका दोस्त वीके राजपूत कार लेकर खड़े थे। किशोरी ने कहा कि कार में खाने-पीने के सामान में नशीला पदार्थ डालकर उसे खिला दिया। वह नशे की हालत में हो गई और उसके बाद उसे सुनसान स्थान पर लेकर गए। जहां पहले सभी ने उसके साथ कार में ही दुष्कर्म किया और फिर खाली पड़े एक प्लॉट व बहुमंजिली इमारत की छत पर में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

इंटरनेट से हुई थी दोस्ती

किशोरी ने पुलिस को बताया कि साहिल से उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी। साहिल, किशोरी के भाई का भी दोस्त है। दोनों लोग सोशल मीडिया के चैटिंग माध्यम से बातचीत करते थे। इसी दौरान दोनों में दोस्ती हो गई और उसने अपना मोबाइल नंबर भी दे दिया था। जिसके बाद उसकी लगातार साहिल से बातचीत होती थी।

4 आरोपियों पर हुआ मुकदमा दर्ज

पुलिस ने किशोरी का बयान दर्ज करते हुए सामूहिक दुष्कर्म के साथ पास्को एक्ट में 4 आरोपियों साहिल, वीके राजपूत, राहुल और मिथुन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस ने राहुल और मिथुन को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य दो आरोपी साहिल और वीके राजपूत की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।

Back to top button
E-Paper