बीते आठ साल में युवाओं को सशक्त करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी : प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले 8 वर्षों के दौरान युवाओं को सशक्त बनाने के लिए किए गए सुधारों का विवरण साझा करते हुए कहा कि हमने युवाओं को सशक्त करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है।

प्रधानमंत्री ने अपनी वेबसाइट और नमो ऐप से एक माई गाव ट्वीट श्रंखला और लेख साझा किए हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, “भारत की युवा शक्ति हमारी सबसे बड़ी ताकत है। हमारे युवा विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहे हैं और राष्ट्रीय प्रगति में योगदान दे रहे हैं। लेखों के ये सेट युवा विकास के कुछ मुख्य प्रयासों को संक्षेप में प्रस्तुत करते हैं।”

मोदी ने माई गाव पर सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के आठ साल की बड़ी उपलब्धियों के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “हमारी सरकार में 8 साल युवाओं को उनके सपनों को प्राप्त करने और उनकी क्षमता को पूरा करने में सक्षम बनाने के बारे में रहे हैं।”

प्रधानमंत्री मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “देश की युवा शक्ति न्यू इंडिया का आधारस्तंभ है और बीते आठ वर्षों में हमने इसे सशक्त करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है। नई शिक्षा नीति हो या आईआईटी और आईआईएम का विस्तार, नए स्टार्ट-अप्स और यूनिकॉर्न से लेकर खेलो इंडिया केंद्र तक, इन सबके साथ युवाओं के लिए हर जरूरी पहल की गई है।”

Back to top button