VIDEO : पंड्या की गुगली में फंस गए विलियम्सन, जब थर्ड अंपायर ने दिया आउट फिर…

 न्यूजीलैंड ने तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला के दूसरे मैच में भारत के सामने जीत के लिए 159 रनों का लक्ष्य रखा है। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम को टीम साइफर्ट और कोलिन मुनरो ने सधी शुरूआत दिलाई। साइफर्ट ने मैच के तीसरे ओवर की ताबड़तोड़ शुरुआत की। बताते चले भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी-20   में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. डेरिल मिशेल  का विकेट की चर्चा हर जगह हो रही है. अंपायर के आउट देने के बाद DRS में भी आउट करार दिया गया. लेकिन हॉट स्पॉट में दिखाया गया था कि बॉल बल्ले से लगी थी. जिसके बाद बल्लेबाज हैरान रह गया और बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट हो गई. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. हॉट स्पॉट में देखा जा सकता है कि बॉल बल्ले से लगती हुई थी.

https://twitter.com/farazchishti10/status/1093762144317984769

क्रुणाल पंड्या  छठा ओवर डाल रहे थे.

मिशेल से पहले क्रुणाल कॉलिन मुनरो को आउट कर चुके थे. दो विकेट गिरने के बाद न्यूजीलैंड प्रेशर में आ गई थी. आखिरी गेंद पर पंड्या ने बॉल डाली जो पैड्स पर लग गई. अपील करने पर अंपायर ने आउट दिया. जिसके बाद मिशेल  ने डीआरएस लिया. काफी देर तक चेक करने के बाद अंपायर ने आउट करार दिया. जिसके बाद मिशेल हैरान रह गए. टीम इंडिया भी अंपायर से बातचीत करने लगी. लेकिन अंपायर का अंतिम फैसला माना गया और मिशेल ग्राउंड छोड़कर चले गए.

बताते चले ऑकलैंड के ईडन पार्क पर न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया. भारतीय गेंदबाजों खासकर क्रुणाल पंड्या ने आज शानदार प्रदर्शन किया और मेजबान टीम के शुरुआत चार विकेट 50 रन पर ही गिरा दिए. इसमें से तीन विकेट क्रुणाल ने हासिल किए थे. इसके बावजूद ग्रैंडहोम और रॉस टेलर की पारियों की बदौलत न्‍यूजीलैंड टीम 158 रन तक पहुंच गई.

Back to top button
E-Paper