मुस्लिम लड़की से इश्क फरमा बैठे थे भारतीय क्रिकेटर शिवम दुबे, सोशल मीडिया पर सामने आई ये तस्वीरें

शिवम दुबे भारतीय क्रिकेट टीम के एक दमदार खिलाड़ी है जो कि भारतीय क्रिकेट टीम में बल्लेबाजी के साथ-साथ बोलिंग भी काफी अच्छी कर लेते हैं. लेकिन इन दिनों यह प्लेयर खूब चर्चा का विषय बने हुए हैं. इसके पीछे की वजह है कि इन की प्रेम कहानी है जोकि किसी फिल्मी प्रेम कहानी से कम नहीं है. जानकारी के लिए आप सभी लोगों को बता दें कि इस खिलाड़ी ने पिछले साल 16 जुलाई को अपनी लोंग टर्म गर्लफ्रेंड अंजुम खान के साथ निकाह किया था. इन दोनों की यह शादी मुंबई में संपन्न हुई थी. जानकारी के लिए आप सभी लोगों को बता दे कि शिवम दुबे की पत्नी मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती है और दोनों ने अपने इस निकाह की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो कि काफी ज्यादा वायरल भी हुई थी.

गौरतलब है कि शिवम दुबे ने अपनी शादी की यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने चाहने वालों के साथ साझा करते हुए एक बहुत ही प्यारा सा कैप्शन डाला था. खिलाड़ी ने कैप्शन में लिखा था कि, ‘हमने प्यार से प्यार किया जो कि मोहब्बत से कई गुना ज्यादा था अब हमारी जिंदगी की एक साथ नई शुरुआत हो चुकी है.’ बताते चलें कि शिवम दुबे और अंजुम खान की शादी हिंदू और मुस्लिम दोनों रीति रिवाज के हिसाब से संपन्न हुई थी. भारतीय क्रिकेट टीम के इस प्लेयर ने अपनी शादी की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी उनमें एक बात साफ दिखाई दे रही थी.

वह बात यह थी कि शिवम दुबे भी अपनी पत्नी अंजुम खान के साथ दुआ करने के लिए हाथ उठा रहे थे. वही शादी की एक अन्य तस्वीर में वह अंजुम खान को वरमाला पहनाते हुए नजर आए थे.

जानकारी के लिए आप सभी लोगों को बता दें कि खिलाड़ी की पत्नी उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखती है और उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है. अभिनेत्री की दिलचस्पी अभिनय और मॉडलिंग में काफी ज्यादा है. जब इन दोनों की शादी संपन्न हुई थी तब यह खूब सुर्खियों का विषय बनी थी और कई दिनों तक सोशल मीडिया पर बस इन्हीं के शादी के चर्चे थे.

बताते चलें कि ऑलराउंडर भारतीय क्रिकेट टीम के यह खिलाड़ी अपनी गर्लफ्रेंड को पिछले कई सालों से डेट करते आ रहे थे. लेकिन इन दोनों की लव स्टोरी की खास बात यह थी कि दोनों ही नहीं अपनी प्रेम कहानी को दुनिया से छुपाए रखा. अचानक से ही दोनों ने शादी का फैसला कर लिया जिसने सभी को झुका कर रख दिया बता दे कि इसी साल जनवरी में यह जोड़ी एक बेटे की माता-पिता बनी है. क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे की पत्नी अंजुम खान देखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव भी रहती है. इनकी तस्वीरों को भी सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. शिवम दुबे से शादी हो जाने के बाद अंजुम खान की फैन फॉलोइंग में काफी तेजी से इजाफा हुआ है.

Back to top button